• Hindi News
  • National
  • Mallikarjun Kharge Ravan Remark; Congress Renuka Chowdhury On Narendra Modi Govt

रावण वाले बयान पर खड़गे का समर्थन:रेणुका चौधरी बोलीं- मोदी ने मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी तब मीडिया कहां थी

नई दिल्ली2 महीने पहले

PM नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान को लेकर पॉलिटिकल पार्टियों में बहस छिड़ी हुई है। BJP नेता इस बयान पर विरोध जता रहे हैं। संबित पात्रा ने इसे पीएम मोदी का घोर अपमान बताया था।

अब कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी के पुराने बयान को लेकर सवाल पूछा है। उन्होंने कहा पीएम मोदी ने संसद में मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी, तब मीडिया कहां था? रेणुका ने मंगलवार को एक ट्वीट करके यह बात कही।

यूजर्स बोले- मोदी ने रेणुका को शूर्पणखा कभी नहीं कहा
कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रेणुका के दावे को झूठा बताया और कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें शूर्पणखा कभी नहीं कहा। जिस वाकये का जिक्र रेणुका ने अपने ट्वीट में किया, लोगों ने उसका वीडियो पोस्ट किया। इसमें यूजर्स ने साफ किया कि मोदी ने उन्हें शूर्पणखा नहीं कहा बल्कि, मोदी तत्कालीन सभापति वेंकैया नायडू से यह कह रहे हैं कि रेणुका जी को कुछ मत कहिए, रामायण सीरियल खत्म होने के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है।

कांग्रेस नेता ने कहा- PM ने जब ये बात कही, मैं वहां था
वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने रेणुका का समर्थन करते हुए कहा कि वह उस समय मौजूद थे, जब पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी पर टिप्पणी की थी। उस समय पीएम मोदी ये बात कहकर खुद हंस रहे थे, लेकिन मीडिया ने उनकी इस बात पर सवाल नहीं उठाया।

राजनाथ बोले- ये पूरी कांग्रेस की मानसिकता का परिणाम
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अहमदाबाद में खड़गे के बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस अपशब्दों का प्रयोग कर रही है। अनुचित शब्दों का प्रयोग अच्छी राजनीति की निशानी नहीं है। पीएम के लिए कांग्रेस प्रमुख खड़गे के इस्तेमाल किए गए शब्द केवल उनकी मानसिकता नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस की मानसिकता का परिणाम है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पूरा बयान यहां पढ़ें...

खड़गे ने PM मोदी को रावण जैसा कहा था, बोले- विधायक, सांसद, निगम चुनाव में आपकी सूरत देखी

गुजरात चुनाव के लिए जारी प्रचार में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। अहमदाबाद में सोमवार को जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? मुझे समझ नहीं आता। रविवार को सूरत में जनसभा के दौरान खड़गे ने खुद को अछूत और प्रधानमंत्री मोदी को झूठों का सरदार बताया था। पढ़ें पूरी खबर...