• Hindi News
  • National
  • Mallikarjun Kharge Replies To Devendra Fadnavis's Wife Amruta Fadnavis Over Narendra Modi father of nation

बयान / फडणवीस की पत्नी ने मोदी को ‘फादर ऑफ नेशन’ कहा, खड़गे बोले- सिर्फ महात्मा गांधी ही ‘राष्ट्रपिता’

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे। देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे।
X
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे।देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे।

  • अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया- हमारे ‘फादर ऑफ नेशन’ नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • कांग्रेस नेता खड़गे ने कहा- अमृता ने सिर्फ लोकप्रियता के लिए ऐसा बयान दिया, राष्ट्रपिता तो सिर्फ महात्मा गांधी हैं

दैनिक भास्कर

Sep 18, 2019, 10:03 PM IST

नई दिल्ली. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उन्हें ‘फादर ऑफ नेशन’ बताया। इस पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि सिर्फ महात्मा गांधी को ही ‘राष्ट्रपिता’ की संज्ञा दी जा सकती है।

 

खड़गे ने कहा, “केवल महात्मा गांधी ही राष्ट्रपिता हो सकते हैं। सिर्फ लोकप्रियता के कारण उन्होंने ऐसा बयान दिया है। यदि वे प्रधानमंत्री को राष्ट्रपिता मानना चाहती हैं तो वे ऐसा मानें।” 

 

ट्विटर पर यूजर्स ने याद दिलाया- महात्मा गांधी राष्ट्रपिता

इससे पहले, अमृता फडणवीस ने मोदी को बधाई दी और ट्वीट किया, “हमारे राष्ट्रपिता नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। वे हमें लगातार समाज कल्याण के लिए काम करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।” इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल किया और कहा कि मोदी कब से राष्ट्रपिता हो गए? कई यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया कि महात्मा गांधी ही राष्ट्रपिता हैं। एक यूजर ने लिखा, “पीएम मोदी कब और कैसे राष्ट्रपिता बन गए? समाज का क्‍या भला हुआ है जबकि बेरोजगारी ऐसे बढ़ रही है जैसे कि पहले कभी नहीं बढ़ी। जबकि अर्थव्‍यवस्‍था मंदी के दौर से गुजर रही है।”

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना