• Hindi News
  • National
  • Mamata Banerjee | Mamata Banerjee Bhawanipur Vs BJP; Dilip Ghosh Attacked By TMC Party Workers

बंगाल में फिर हिंसा:दिलीप घोष पर भवानीपुर में हमला, गनमैन ने भीड़ पर पिस्टल तानी; BJP का आरोप- ममता बनर्जी के भाई ने भी की मारपीट

कोलकाता21 दिन पहले
भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यहां स्थिति बहुत नाजुक है। चुनाव आयोग कुछ नहीं कर रहा है।

पश्चिम बंगाल में पिछले चुनाव में हुई हिंसा का मामला अभी थमा भी नहीं है कि उपचुनाव से पहले भी हिंसा की घटनाएं सामने आने लगी हैं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने TMC कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि किसी तरह हंगामें के बाद सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ से निकालकर उन्हें उनकी कार तक पहुंचाया। वहीं, भाजपा ने आरोप लगाया है कि मारपीट करने वालों में ममता बनर्जी का भाई भी शामिल था।

दिलीप घोष ने कहा कि सोमवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन वे और सांसद अर्जुन सिंह भवानीपुर में प्रियंका टिबरेवाल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। वे जादूबबुर बाजार में एक वैक्सीनेशन कैंप पहुंचे थे। इस दौरान TMC कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष से मारपीट और धक्कामुक्की की और अर्जुन सिंह के खिलाफ गो बैक के नारे लगाए गए। प्रियंका, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। TMC ने आरोप लगाया है कि दिलीप घोष के बॉडीगार्ड ने भीड़ को डराने के लिए पिस्टल का सहारा लिया।

30 सितंबर को बंगाल में उपचुनाव
दिलीप घोष ने कहा कि TMC ने बिना किसी उकसावे के उन पर हमला किया और उन्हें पीटा और एक भाजपा कार्यकर्ता को घायल कर दिया। बंगाल की 3 विधानसभा सीटों पर 30 सितंबर को उपचुनाव होना है।

ECI नहीं करता कार्रवाई: ‌BJP
चुनाव आयोग ने इस मामले में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने घटना के बाद चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। शुभेंदु ने कहा कि हालात बेहद खराब हैं। हमारी पार्टी की एक टीम दिल्ली में ECI से मुलाकात कर चुकी है, लेकिन अब तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...