एक घर से आ रही थी भयानक बदबू, पड़ोसियों ने जाकर देखा तो कमरे में मरी पड़ी मिली बुजुर्ग महिला, जिसका सिर था धड़ से अलग

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु. कर्नाटक में एक शख्स को अपनी दादी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने खजाने के लालच में सिर काटकर दादी की हत्या कर दी थी। उसका कहना है कि उसने ये काम एक देवी के कहने पर किया। जिसने सपने में आकर उससे ऐसा करने का आदेश दिया था। उसे उम्मीद थी कि ऐसा करने से उसे गढ़ा हुआ खजाना मिल जाएगा। खास बात ये है कि आरोपी शख्स पर पहले से एक नाबालिग की हत्या का केस चल रहा था और वो फिलहाल जमानत पर बाहर था।

- ये वारदात कर्नाटक के बादानागोदी गांव की है। जहां रहने वाले रमेश गोलारा (32) नाम के शख्स ने अपनी दादी पुट्टावा गोलारा (75) का गला काटकर उनकी हत्या कर दी। गुरुवार को गिरफ्तारी के बाद शख्स ने बताया कि उसने ये काम हुलिगामा देवी के कहने पर किया था।
- आरोपी का कहना है कि उस पर देवी सवार हो गई थी, जिसने उससे ये घिनौना काम करने के लिए कहा था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोस में रहने वाले लोगों को महिला के घर से भयानक बदबू आने लगी। सच्चाई जानने के लिए जब उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला।
- इसके बाद वे घर के अंदर गए तो बूढ़ी महिला उन्हें कमरे में मरी हुई मिली। उसका सिर धड़ से अलग था और महिला का पोता रमेश भी वहां नहीं था। लोगों को मौत के पीछे पोते पर ही शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद वो उन्हें एक खाली खेत में बैठा मिल गया। लोगों ने उसकी पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
- पूछताछ के दौरान उसने बताया कि हुलिगामा देवी ने उसके सपने में आकर उससे कहा था कि अगर तुझे छुपा हुआ खजाना चाहिए तो पांच लोगों के सिर को धड़ से अलग करना होगा। देवी ने ही उसे बताया था कि दादी की हत्या कैसे करना है, जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।
- बता दें कि आरोपी रमेश पर पहले से एक नाबालिग की हत्या का मामला चल रहा है और इस मामले में उसे दो हफ्ते पहले ही जमानत मिली थी। इस वारदात को उसने साल 2016 में अंजाम दिया था। रमेश को गिरफ्तार करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने उसके मानसिक रूप से बीमार होने की आशंका भी जताई है। उन्होंने जल्द ही उसका मेडिकल चेकअप कराने की बात कही है।