दोस्त के साथ तेज रफ्तार बाइक से जा रहा था युवक, तभी हुआ ऐसा हादसा कि एक झटके में चली गई जान, धड़ से अलग हो गया सिर / दोस्त के साथ तेज रफ्तार बाइक से जा रहा था युवक, तभी हुआ ऐसा हादसा कि एक झटके में चली गई जान, धड़ से अलग हो गया सिर

15 दिन पहले ही मिली थी नौकरी, दोस्तों को देने वाला था पार्टी, पर जानलेवा साबित हो गई ये भूल

dainikbhaskar.com

Feb 13, 2019, 03:40 PM IST
Man head severed after bike crash on Kolkata Zeerut Bridge

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक युवक की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक तेज रफ्तार में बाइक से दोस्त को लेकर जा रहा था और इसी बीच उसकी बाइक लड़खड़ाई और पुल की रेलिंग में जा घुसा। इस दौरान उसके रेलिंग में फंसने से सिर धड़ से अलग हो गया। युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। युवक ने एमबीए पूरा कर 15 दिन पहले ही एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी ज्वाइन की थी। वो दोस्तों को इसकी पार्टी देने की तैयारी में था।

धड़ से अलग हो गया सिर
- घटना जीरत पुल पर हुई। पुलिस ने बताया कि 26 साल का सम्राट चक्रबर्ती अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था। सम्राट तेज रफ्तार में था और उसने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था।
- पुलिस के मुताबिक, पुल पर बंगाल होटल के पास एक ट्रक ने तेज हॉर्न बजाया, जिससे सम्राट चौंक गया। इस झटके में लड़खड़ाई में वो अपनी तेज रफ्तार बाइक को कंट्रोल नहीं कर सका।
- वो बाइक समेत गिरा और पुल की रेलिंग में जाकर फंस गया। उसका सिर रेलिंग से टकराते ही धड़ से अलग हो गया, जबकि धड़ रेलिंग में ही फंसा रह गया।

दोस्त ने बताई उस रात हुई घटना
- सम्राट के साथ बाइक पर सवार उसका दोस्त अमित मंडल इस हादसे में सुरक्षित बच गया। उसे मामूली खरोंचें आई हैं। उसी ने उस रात हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया।
- अमित की खबर पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सम्राट के धड़ को रेलिंग से उतारा गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
Man head severed after bike crash on Kolkata Zeerut Bridge
COMMENT