विज्ञापन

गर्लफ्रेंड ने तोड़ लिया था रिश्ता, लेकिन लड़के के पास था उसका एक राज जिसे लेकर वो उसे करने लगा ब्लैकमेल, फिर एक दिन इस बात का झांसा देकर होटल में बुलाया

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 08:10 PM IST

लड़के ने एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रातभर किया रेप, लड़की ने सुनाई अपने साथ हुए धोखे की पूरी कहानी

Man Held Ex-Girlfriend Captive In Hotel and molested Her
  • comment

पालघर. महाराष्ट्र के पालघर में एक रेप का मामला सामने आया है। यहां 21 साल की लड़की ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराया है। लड़की का कहना है कि उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उसे रात भर एक लॉज में बंधक की तरह रखा और उसे पूरी रात रेप किया। लड़की ने 2017 में उससे रिलेशन खत्म कर लिया। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

गर्लफ्रेंड को कर रहा था ब्लैकमेल
- मामला पालघर के बोइसार इलाके की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान फैजल सैफी के रूप में हुई है। उसने 10 और 11 फरवरी की बीच की रात को इस घटना को अंजाम दिया।
- पुलिस ने बताया कि लड़की 2017 तक आरोपी फैजल के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि, बाद उसने रिश्ता तोड़ दिया। पर फैजल ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा।
- उसने चुपके से लड़की के साथ कुछ इंटिमेट पलों को कैमरे में कैद कर लिया था और वो इन वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा था।
- लड़की ने पुलिस को बताया कि फैजल इन वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था और न मानने पर धमका रहा था।

धोखे का शिकार हुई लड़की
- पुलिस के मुताबिक, इन सबके बीच आरोपी ने वीडियो क्लिप डिलीट करने की बात कर लड़की को एक लॉज में बुलाया, पर क्लिप डिलीट करने के बजाय उसे बंधक बना लिया।
- लड़की के आरोप के मुताबिक पुलिस ने बताया कि फैजल ने उसे रात को होटल में ही बंधक बनाकर रखा और पूरी रात रेप करता रहा। अगले दिन सुबह लड़की किसी तरह उसके चंगुल से भाग सकी।
- होटल से निकलकर लड़की सीधे लोकल पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां उसने फैजल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को रेप और डराने-धमकाने की कई धाराएं लगाते हुए अरेस्ट कर लिया है।

X
Man Held Ex-Girlfriend Captive In Hotel and molested Her
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें