• Hindi News
  • National
  • Mangalore Sub Inspector Caught Thief After Running Behind Him In Filmy Style, Video Going Viral

ऑन कैमरा चोर की गिरफ्तारी:सब इंस्पेक्टर ने फिल्मी स्टाइल में चोर का पीछा किया, जमीन पर पटककर गिरफ्तार किया

9 दिन पहले

मंगलुरु में एक पुलिस अधिकारी ने बिलकुल फिल्मी स्टाइल में चोर को पकड़ा। वे चोर को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ पड़े। ट्रैफिक के बीच काफी दूर दौड़कर आखिर उन्होंने चोर को धर-दबोचा। इस दौरान एक शख्स ने उनके साथ दौड़कर इस वाकये का वीडियो बना लिया। सब इंस्पेक्टर वरुण अल्वा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार से कूदकर किया चोर का पीछा
ये मामला 12 जनवरी का है। अरुण शहर के नेहरू ग्राउंड इलाके में गश्त पर थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक चोर किसी शख्स का मोबाइल छीनकर भाग रहा है। अरुण तुरंत अपनी कार से कूदे और आरोपी का पीछा करने लगे। पुलिस को अपने पीछे आता देख चोर गलियों की तरफ भागा। काफी दूर पीछा करने के बाद सब इंस्पेक्टर वरुण अल्वा ने आरोपी को पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

काफी वक्त से सक्रिय था गैंग
पकड़े गए चोर की पहचान 32 वर्षीय हरीश पुजारी के तौर पर हुई है। हरीश के साथ 20 वर्षीय सह-आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम अट्टावर बताया जा रहा है। पुलिस ने चोरी का मोबाइल अट्टावर के पास से ही बरामद किया है। इस मामले में राजेश नाम के एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक गिरोह के रूप में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते हैं।

बिहार का प्रवासी मजदूर है पीड़ित
इस गिरोह के सदस्यों ने जिस शख्स का मोबाइल चोरी किया था वो बिहार का एक प्रवासी मजदूर बताया जा रहा हैं। मजदूर ग्रेनाइट के कारखाने में काम करता है। वारदात के वक्त वो नेहरू मैदान में सो रहा था। इसी दौरान बदमाशों के इस गिरोह ने उसे निशाना बनाया, गनीमत ये रही कि वक्त रहते सब इंस्पेक्टर वरुण अल्वा मौके पर पहुंच गए और मजदूर का मोबाइल चोरी होने से बचा लिया। साथ ही आरोपी को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।