मनोहर पर्रिकर एम्स में भर्ती, पिछले साल सामने आई थी कैंसर होने की बात

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल डेस्क, दिल्ली. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली में हैं। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, गुरुवार शाम को उन्हें एम्स के कैंसर विभाग में भर्ती कर लिया गया। फिलहाल उनका इलाज ऑनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अतुल शर्मा की निगरानी में किया जा रहा है। वे अभी कुछ दिन एम्स में भर्ती रह सकते हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने गोवा का बजट पेश किया है।

भारत के विकास को बढ़ावा देने वाला बजट : इसी बीच पर्रिकर ने बजट पर ट्वीट किया। उन्होंने देश के विकास को बढ़ावा देने वाले बजट के लिए मोदी सरकार को बधाई दी। उन्होंने कहा, “एक संतुलित बजट समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेगा। साथ ही भारत के आर्थिक विकास में भी मदद करेगा। किसान, गरीब, मध्यम वर्ग और युवा सभी को इस नए भारत के बजट से फायदा पहुंचेगा।

फरवरी में पत्रकार ने किया था कैंसर का दावा : पिछले साल फरवरी में ही पूर्व रक्षामंत्री को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की बात सामने आई थी। इसके बाद से वे कई बार गोवा, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के न्यूयॉर्क तक इलाज के लिए जा चुके हैं। 30 अक्टूबर को पहली बार गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की जानकारी दी थी।