• Hindi News
  • National
  • Milind deora shares video on twitter, Mukesh Ambani extending support to him news and updates

लोकसभा चुनाव / मुकेश अंबानी ने वीडियो में किया कांग्रेस प्रत्याशी मिलिंद देवड़ा का समर्थन



मुकेश अंबानी (बाएं) और मिलिंद देवड़ा (दाएं)। मुकेश अंबानी (बाएं) और मिलिंद देवड़ा (दाएं)।
X
मुकेश अंबानी (बाएं) और मिलिंद देवड़ा (दाएं)।मुकेश अंबानी (बाएं) और मिलिंद देवड़ा (दाएं)।

  • मिलिंद देवड़ा ने वीडियो शेयर कर कहा कि मुंबई में बिजनेस को वापस लाना होगा
  • वीडियो में कोटक महिंद्र बैंक के एमडी उदय कोटक ने भी देवड़ा की तारीफ की

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 04:36 PM IST

मुंबई. एक तरफ जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी दक्षिण मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन कर रहे हैं। बुधवार को देवड़ा ने कारोबारियों और अधिकारियों के समर्थन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। इसमें कई छोटे कारोबारियों के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और कोटक महिंद्र बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय कोटक भी देवड़ा को समर्थन जताते दिखाई दे रहे हैं। 

 

मिलिंद ने ट्विटर पर अपने वीडियो में लिखा है कि छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक, हर किसी के लिए दक्षिण मुंबई का मतलब है बिजनेस। हमें दक्षिण मुंबई में बिजनेस वापस लाना होगा और युवाओं के लिए नौकरी हमारी प्राथमिकता बनानी होगी। 

 

 

 

मिलिंद को दक्षिण मुंबई की अच्छी समझ

ऐसा बेहद कम ही देखा गया है कि मुकेश ने खुलकर चुनाव में किसी उम्मीदवार का समर्थन किया है। ट्विटर पर साझा वीडियो में मुकेश कहते हैं, “मिलिंद दक्षिण मुंबई के लिए हैं। उन्होंने 10 साल तक दक्षिण मुंबई को रिप्रेजेंट किया है। उन्हें यहां की सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक ईको-सिस्टम की अच्छी समझ है। छोटे और बड़े बिजनेस दोनों ही दक्षिण मुंबई में फल-फूल रहे हैं। इसके जरिए प्रतिभावान युवाओं के रोजगार के मौके बनाए जा सकते हैं।”

 

वीडियो में छोटे दुकानदारों भी शामिल

वहीं उदय कोटक इसमें कहते हैं, “मुझे लगता है कि मिलिंद हर चीज को समझते हैं और हर मुंबईकर से जुड़ते हैं। उनका परिवार भी लंबे समय से मुंबई से ही जुड़ा है।” इन दोनों के अलावा वीडियो में टॉगलहेड कंपनी के कृष रमानी मेटल एंड स्टेनलेस स्टील मर्चेंट एसोसिएशन के पृथ्वी जैन और कई अन्य छोटे दुकानदारों को देवड़ा का समर्थन करते दिखाया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना