• Hindi News
  • National
  • Bhopal Road: PC Sharma On Hema Malini, Kailash Vijayvargiya Over MP Bhopal Road Conditions

मध्य प्रदेश / मंत्री पीसी शर्मा ने खराब सड़कों को कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताया

X

  • मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे
  • ‘15 से 20 दिन में सड़कों को चकाचक कर हेमामालिनी के गालों जैसा बना दिया जाएगा’
  • राजधानी की खराब सड़कों की स्थिति जानने निकले थे मंत्री, पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह भी साथ थे

दैनिक भास्कर

Oct 16, 2019, 11:25 AM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शहर की जर्जर सड़कों की तुलना भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों से कर दी। उन्होंने 15-20 दिन में सड़कों को हेमामालिनी के गालों जैसा करने का वादा भी किया।

 

मंगलवार को शर्मा राजधानी भोपाल की खस्ताहाल सड़कों की स्थिति देखने निकले थे। लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी साथ थे। हबीबगंज इलाके में पत्रकारों से बात करते हुए शर्मा ने खराब सड़कों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी तंज कसा।

 

‘वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क जैसी सड़कें कहां गईं’

शर्मा ने कहा, ‘‘यह वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें कैसी थीं? जमकर पानी गिरा और यहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हो गए।’’ इसी बीच सज्जन सिंह बोले- ‘‘चेचक के दाग जैसे हो गए।’’ अपनी बात पूरी करते हुए शर्मा ने कहा, ‘‘सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए।’’ 

 

शर्मा ने आगे कहा, ‘‘सज्जन भाई के नेतृत्व में 15 दिन में सड़कों को दुरुस्त करा लिया जाएगा। नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर हो चुका है। राजधानी परियोजना के भी टेंडर हो गए हैं। 15 से 20 दिन में सड़कें चकाचक हो जाएंगी। हेमामालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।’’

 

24 अक्टूबर 2017 को तत्कालीन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने बयान में प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया था। उन्होंने कहा था, ‘‘जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और वहां सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं।’’ इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी सड़कों को हेमामालिनी के गालों की तरह करने का बयान देकर विवादों में आ चुके हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना