पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Modi Replies To Diwali Greetings:Hope British PM Enjoyed Samosas And Sweets Too

बधाई पर मोदी का जवाब- उम्मीद है ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने मिठाई और समोसे का आनंद उठाया होगा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)
  • प्रधानमंत्री मोदी ने दिवाली पर दुनियाभर से मिले नेताओं के बधाई संदेशों का जवाब दिया
  • मोदी ने कहा- इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि त्योहार हम सभी को साथ लाते हैं
Advertisement
Advertisement

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली की शुभकामनाएं देने वाले दुनियाभर के नेताओं को धन्यवाद दिया। मोदी ने सोमवार को कहा कि उम्मीद है कि ये रोशनी का त्योहार सौहार्द और खुशी को बढ़ाएगा। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बधाई संदेश पर मोदी ने कहा कि वह इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि त्योहार हम सभी को साथ लाते हैं।

1) मोदी ने नेतान्याहू को धन्यवाद दिया

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने वीडियो साझा कर बधाई देने के साथ ही समोसे और मिठाई का जिक्र किया था। प्रधानमंत्री ने इसके जवाब में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने समोसे और मिठाई का आनंद जरूर उठाया होगा। प्रधानमंत्री ने इजरायल के राष्ट्रपति रयूवेन रिवलिन और प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को भी दिवाली बधाई के लिए धन्यवाद दिया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बधाई देते हुए मोदी ने कहा कि वे हमेशा दिवाली काफी उत्साह के साथ मनाते हैं। अमेरिका में हमेशा चारों ओर रोशनी हो। प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका के उप-राष्ट्रपति माइक पेंस को भी धन्यवाद दिया है।

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो द्वारा बंदी छोड़ दिवस की बधाई देने पर मोदी ने उम्मीद जाहिर की कि यह विशेष मौका सभी के जीवन में खुशी और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। बंदी छोड़ सिखों द्वारा दिवाली के अवसर पर मनाया जाता है।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement