पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Narendra Modi Women Day | Narendra Modi Latest Twitter Reaction Updates On His Social Media Accodunts Over Women Day 2020 (Mahila Diwas)

सोशल मीडिया नहीं छोड़ रहे मोदी, 16 घंटे बाद दूसरे ट्वीट में कहा- इस महिला दिवस पर अपने अकाउंट्स महिलाओं को समर्पित करूंगा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोदी ने सोमवार रात 8.56 बजे ट्वीट किया था- रविवार तक सोशल मीडिया छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं
  • इस पर #NoSir टॉप ट्रेंडिंग में आ गया, लोगों ने मोदी से सोशल मीडिया नहीं छोड़ने की अपील की थी
  • राहुल गांधी ने सिंगापुर के प्रधानमंत्री का वीडियो शेयर कर मोदी को कोरोनावायरस पर ध्यान देने की सलाह दी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को एक दिन के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को सौंप देंगे जो दूसरों के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने इस बारे में मंगलवार को ट्वीट कर स्थिति साफ की। उन्होंने लिखा- ‘‘इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को समर्पित कर दूंगा, जिनकी जिंदगी और जिनका काम हम सभी को प्रेरित करता है। इससे ये महिलाएं लाखों लोगों का हौसला बढ़ाने में मदद कर सकेंगी। अगर आप भी ऐसी महिला हैं या दूसरों के लिए प्रेरणा बनने वाली महिलाओं के बारे में जानती हैं तो उनकी कहानी #SheInspiresUs पर साझा करें।’’

मोदी ने #SheInspiresUs लिखा पोस्टर शेयर किया
मोदी ने जो पोस्टर शेयर किया, उसमें लिखा- आपके पास नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को एक दिन के लिए हासिल करने का मौका है। क्या आप एक महिला हैं जिनकी जिंदगी और जिनका काम दुनिया को प्रेरित करता है? क्या आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में कुछ हटकर किया हो? #SheInspiresUs के साथ ऐसी प्रेरित महिलाओं की कहानी को ट्वीट करिए या फिर फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट करिए। चुनिंदा महिलाओं को नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को टेकओवर करने और दुनिया के साथ अपने विचार साझा करने का मौका मिलेगा।

मोदी के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स ट्विटर पर

राहुल का तंज- कोरोनावायरस पर ध्यान दें मोदी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘डियर पीएमओ इंडिया, जब देश आपातकालीन स्थितियों का सामना कर रहा है, अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नौटंकी करना बंद करें। कोरोनावायरस से मिलने वाली चुनौती पर सभी भारतीयों का ध्यान आकृष्ट करें।’’ इसके साथ ही उन्होंने सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हसेन लूंग के भाषण का वीडियो भी पोस्ट किया। इसमें लूंग अपने देशवासियों को कोरोनावायरस से बचाव के तरीकों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

मोदी के दूसरे ट्वीट के बाद #SheInspiresUs ट्रेंड कर रहा
मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद ट्विटर पर कई सारे हैश टैग ट्रेंड करने लगे थे। इसमें लोग उनसे सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं छोड़ने की अपील कर रहे थे। वहीं, मंगलवार को उनके दूसरे ट्वीट के बाद #SheInspiresUs ट्रेंड करने लगा।


इससे पहले मोदी ने सोमवार रात 8.56 बजे एक चौंकाने वाला ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘‘सोच रहा हूं कि इस रविवार फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब से हट जाऊं। इस बारे में आपको बताऊंगा।’’ मोदी के ट्विटर पर 5.33 करोड़, फेसबुक पर 4.46 करोड़, इंस्टाग्राम पर 3.52 करोड़ और यू-ट्यूब पर 45 लाख फॉलोअर्स हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें