राहुल के आरोप से अरुण वोरा का इनकार:ED की पूछताछ में पिता मोतीलाल का नाम आने पर बोले- कांग्रेस नेतृत्व और वोराजी गलत नहीं हो सकते

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के दौरान राहुल गांधी के बयानों पर मोतीलाल वोरा के बेटे अरुण वोरा ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, नेशनल हेराल्‍ड केस की पूछताछ में राहुल गांधी ने लेनदेन के ट्रांजेक्शन में कांग्रेस के दिवंगत नेता मोतीलाल वोरा का नाम लिया।

राहुल गांधी के मुताबिक, AJL और यंग इंडिया के बीच हुई लेनदेन के तमाम ट्रांजेक्शन मोतीलाल वोरा ही देखते थे। राहुल गांधी से तीन दिन से पूछताछ हो रही है।

एक इंटरव्यू में अरुण वोरा ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उनका मानना ​​​​है कि राहुल गांधी उनके पिता के खिलाफ इस तरह के आरोप नहीं लगा सकते। ये निराधार आरोप हैं। कांग्रेस नेतृत्व गलत नहीं हो सकता और न ही वोराजी।

मनी लॉन्ड्रिंग में हो रही पूछताछ
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड सौदे से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रहा है। इसी में एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने मोतीलाल वोरा को AJL और यंग इंडिया के बीच सभी वित्तीय लेनदेन के लिए अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता बताया था।

खबरें और भी हैं...