• Hindi News
  • National
  • MS Dhoni beats the clock with a lightning quick stumping to send Tim Seifert packing
विज्ञापन

8वें ओवर की तीसरी गेंद पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज गुगली पर चूका, धोनी ने पलक झपकते ही ऐसे लपक लिया मौका

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2019, 03:50 PM IST

अंपायर से पहले ही धोनी ने बता दी थी ये बात, वीडियो में दिखी उनकी ऐसी फुर्ती

  • comment


स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के आखिरी टी-20 में न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रन बनाए। उसके बल्लेबाजों ने 28 बार गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया। कॉलिन मुनरो ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए। उन्होंने 40 गेंद की अपनी पारी में 5 चौके और 5 छक्के लगाए। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। न्यूजीलैंड के दोनों ओपनर्स 7 ओवर में 79 रन बना चुके थे। आठवां ओवर करने के लिए रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को गेंद थमाई। रोहित खुद पहली स्लिप पर खड़े हुए। सिफर्ट स्ट्राइक पर थे। तीसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू की अपील हुई, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। अगली गेंद पर सिफर्ट ने शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन इंच भर के फासले से चूक गए और महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें स्टम्प करने में कोई गलती नहीं की। लेग अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर पर छोड़ा। थर्ड अंपायर ने काफी बारीकी से रीप्ले देखने के बाद सिफर्ट को आउट करार दिया। धोनी की फुर्ती का वीडियो सामने आया है।


दोनों टीमों ने 1-1 बदलाव किए
सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के लिए दोनों टीमों ने एक-एक बदलाव किए। भारतीय टीम प्रबंधन ने इस मैच में युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया। वहीं, ब्लेयर टिकनेर न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू करेंगे। उन्हें लॉकी फर्ग्युसन की जगह न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया।


दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शिखर धवन, ऋषभ पंत, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, क्रुणाल पंड्या, के खलील अहमद।

न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), कॉलिन मुनरो, ब्लेयर टिकनेर, रॉस टेलर, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), कोलिन डी ग्रांडहोम, जेम्स नीशम, मिशेल सैंटनर, डेरिल मिशेल, टिम साउदी, ईश सोढ़ी।

ऊपर दिए वीडियो में देखें IND-NZ मैच में विकेट के पीछे फिर नजर आई धोनी की फुर्ती

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें