मुंबई / दादर ओवरब्रिज 17 मार्च से अस्थाई रूप से बंद, बीएमसी ने कंपनी को जारी किया शोकॉज नोटिस



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • यात्री 90 दिनों तक नहीं कर सकेंगे ओवरब्रिज के इस हिस्से का इस्तेमाल 
  • बीएमसी ने कंपनी से 15 दिनों में मांगा जवाब

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 09:55 PM IST

मुंबई. दादर का एमसीजीएम फुट ओवरब्रिज अस्थाई रूप से 17 मार्च से बंद कर दिया जाएगा। इसकी सीढ़ियां 13 दिन और रैंप 90 दिनों तक उपयोग में नहीं लिया जा सकेगा। शुक्रवार को पश्चिम रेलवे के अधिकारियों ने फुट ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। इसके बाद ब्रिज को अस्थाई तौर पर बंद करने का निर्णय लिया गया ताकि सुधारकार्य करके इसे ठीक किया जा सके। इस दौरान सभी यात्री दक्षिणी रेलवे ओवरब्रिज का इस्तेमाल कर सकेंगे। 


बीएमसी ने कंपनी से 15 दिनों के अंदर मांगा जवाब 

प.रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रवींद्र भाकर ने बताया कि निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने प्लेटफॉर्म 1 के रैंप और प्लेटफॉर्म 2 और 3 की सीढ़ियों को अस्थाई रूप से बंद करने की बात कही। बीएमसी ने डीडी देसाई की इंजीनियरिंग कंसलटेंट और एनालिस्ट प्रा.लि. को शोकॉज नोटिस जारी किया। बीएमसी ने कंपनी से 15 दिनों के अंदर जवाब मांगा है। बीएमसी ने कहा है कि क्यों न इस नुकसान की भरपाई आपसे करवाई जाए और आपकी कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया जाए। 

 

घटना में 6 लोगों की मौत हुई थी 
गुरुवार शाम छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन के पास स्थित एक फुट ओवरब्रिज का एक बड़ा हिस्सा गिर गया था। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए थे। इसके बाद ही मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने हादसे की जांच के आदेश दिए थे। बीएमसी ने भी अधिकारियों को मुंबई में स्थित सारे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने को कहा था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना