• Hindi News
  • National
  • Nagpur's Famous Bakery Wrote Contain Egg On The Cake Itself, Now People Are Reacting Funny Mistake Of Nagpur's Bakery: The Person Asked

नागपुर की बेकरी की मजेदार गलती:शख्स ने पूछा- केक में अंडा होगा क्या... तो बेकरी ने केक के ऊपर ही लिख दिया Contain Egg

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वैसे तो ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत ऐसी चीजें वायरल होती हैं जिसे देखकर लोग हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या नागपुर के कपिल वासनिक के साथ हुआ। कपिल के साथ जो हुआ उसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जिसको कपिल ने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म से शेयर की जिसके बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं।

असल में कपिल वासनिक ने ट्विटर पर क्रीमी चॉकलेट की एक तस्वीर शेयर की। ये तो ठीक है लेकिन इसके पीछे की कहानी मजेदार है। कपिल ने स्विगी के जरिए नागपुर की एक फेमस बेकरी से केक ऑर्डर किया। उन्होंने फूड डिलीवरी ऐप से डिटेल में लिखकर बताने के लिए कहा कि केक में अंडे हैं। जब उनको केक रिसीव हुआ वो देखकर भौचक्के रह गए। केक के ऊपर सफेद टुकड़े में "Contain Egg" लिखा था। इसकी तस्वीर कपिल ने ट्विटर पर शेयर की है।

कपिल ऑर्डर मिलने के बाद से चुप हैं

कपिल ने ट्विटर पर फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि “ #Swiggy के माध्यम से नागपुर की एक प्रसिद्ध बेकरी से एक केक ऑर्डर किया। ऑर्डर डिटेल में मैंने लिखा कि कृपया उल्लेख करें कि केक में अंडे हैं या नहीं। ऑर्डर मिलने के बाद से चुप हूं।

फोटो को रिट्विट करते हुए विकास खाना ने अपने साथ हुआ एक वाक्या शेयर किया।

अन्य लोगों ने शेयर की मजेदार तस्वीर

स्विगी को दिया धन्यवाद
अरुण नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर स्वीगी को धन्यवाद देने वाली तस्वीर शेयर की। उनके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था डिटेल में लिखा DONT SEND CUTLERY। इस पर बेकरी ने केक के ऊपर ही लिखकर डिलीवर कर दिया।

केक पर लिख दिया Nothing

पवित्रा ने एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा था 'Nothing'। असल में केक ऑर्डर करते वक्त उनसे पूछा गया कि केक के ऊपर कुछ लिखवाना चाहती हैं। जिस पर उन्होंने लिखा Nothing मतलब कुछ नहीं लिखवाना है। बेकरी वालों ने केक पर ही लिख दिया 'Nothing'।

वायरल तस्वीर पर राज्य सभा एमपी प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपना रिएक्शन दिया।

मोदी फैन ने किया मजेदार कमेंट

असल में ट्विटर पर मोदी फैन नाम का पेज है। उसने कपिल के ट्विट पर कमेंट किया कि लगता है रेस्टोरेंट आज कल रोबोट से काम करवा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...