• Hindi News
  • National
  • Narco Terror Racket Busted In Jammu and Kashmir | JK Police Seized Heroin, Weapons and Ammunition Near Line of Control (LoC) in Mendhar sector of Poonch

जम्मू-कश्मीर में नार्को-टेरर रैकेट / आतंकियों के 2 मददगार गिरफ्तार, 65 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद; 2 पिस्टल और 4 ग्रेनेड भी मिले

कुपवाड़ा इलाके में आर्मी और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में यह कार्रवाई की गई। कुपवाड़ा इलाके में आर्मी और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में यह कार्रवाई की गई।
X
कुपवाड़ा इलाके में आर्मी और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में यह कार्रवाई की गई।कुपवाड़ा इलाके में आर्मी और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में यह कार्रवाई की गई।

  • 17 दिन में दूसरा बड़ा खुलासा, 11 जून को हंदवाड़ा में 100 करोड़ की हेरोइन पकड़ी थी
  • इन रैकेट्स के जरिए आतंकियों को हथियार सप्लाई और आर्थिक मदद की जा रही

दैनिक भास्कर

Jun 28, 2020, 05:31 AM IST

कुपवाड़ा. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में आर्मी और पुलिस ने नार्को-टेरर रैकेट का खुलासा किया है। 2 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 13.5 किलो ड्रग्स बरामद की। इसकी कीमत 65 करोड़ रुपए होने का अनुमान है। 2 पिस्टल और 4 ग्रेनेड भी मिले हैं। इस रैकेट के जरिए आतंकियों को हथियार सप्लाई और आर्थिक मदद पहुंचाई जा रही थी।

2 हफ्ते पहले आतंकियों के 3 मददगार पकड़े गए थे
इससे पहले 11 जून को हंदवाड़ा पुलिस ने भी पाकिस्तान से चल रहे नार्को-टेरर रैकेट का खुलासा कर आतंकियों के 3 मददगारों को गिरफ्तार किया था। उनके पास 100 करोड़ रुपए की 21 किलो हेरोइन और 1.34 करोड़ रुपए कैश मिले थे। ये लोग पाकिस्तान से आतंकी गतिविधियां चलाने वाले रैकेट के संपर्क में थे। इस रैकेट के जरिए लश्कर के आतंकियों की आर्थिक मदद की जा रही थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना