• Hindi News
  • National
  • Narendra Modi CAA | Narendra Modi BJP NDA Meeting CAA Today Latest News and Updates

बयान / एनडीए की बैठक में मोदी ने कहा- सीएए लाकर हमने कुछ गलत नहीं किया, फ्रंट फुट पर रहने की जरूरत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनडीए की बैठक को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनडीए की बैठक को संबोधित किया।
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनडीए की बैठक को संबोधित किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनडीए की बैठक को संबोधित किया।

  • एनडीए के सभी घटक दलों ने संसद में सीएए के मुद्दे पर आक्रामक रुख अपनाने का फैसला किया 
  • बैठक में एनडीए के सहयोगी दलों ने असम में हुए बोडो समझौते के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा की

दैनिक भास्कर

Jan 31, 2020, 08:40 PM IST

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा- हमारी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून लाकर कुछ गलत नहीं किया है। एनडीए के सभी घटक दलों को संसद में इस मुद्दे पर आक्रामक रुख अपनाना चाहिए।

बैठक में शामिल घटक दल के नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि सहयोगी दल भी विपक्ष के उन आरोपों का जोरदार तरीके से जवाब दें, जिसमें नागरिकता कानून को मुस्लिमों के साथ भेदभाव करने वाला बताया जा रहा है। अल्पसंख्यक देश के दूसरे नागरिकों के समान हैं।

बैठक में एनडीए के सहयोगी दलों ने असम में हुए बोडो समझौते के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा की। वहीं, विपक्षी नेताओं ने कहा है कि वे बजट सत्र में नागरिकता कानून को लेकर देशव्यापी विरोध का मुद्दा उठाएंगे। उन्होंने मोदी सरकार पर प्रदर्शनकारियों से बातचीत न करने का भी आरोप लगाया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना