पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Punjab Politics Navjot Sidhu's Wife Said If BJP Leaves SAD, It May Consider Rejoin The Party

पंजाब की राजनीति:नवजोत सिद्धू की पत्‍नी ने कहा- भाजपा शिअद का साथ छोड़े तो हो सकता है वापसी पर विचार

मानसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर (पूर्व मुख्य संसदीय सचिव)। फाइल फोटो
  • डॉ. नवजोत कौर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की भी तारीफ की

पंजाब की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। यह इशारा काफी समय से खामोश बैठे पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह की पत्‍नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने किया है। खुद और पति के भाजपा में वापसी को लेकर उन्‍होंने कहा कि अगर भाजपा राज्य में शिरोमणि अकाली दल का साथ छोड़ दे तो पार्टी में वापसी पर विचार किया जा सकता है। डॉ. नवजोत कौर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की भी तारीफ की।

जानकारी के मुताबिक, डॉ. नवजोत कौर बुधवार को मानसा जिले के भीखी में स्थित डेरा बाबा बलवंत मुनि में नतमस्तक हुईं। उन्होंने डेरे के गद्दीनशीन बाबा दर्शन मुनि से आशीर्वाद लिया। इसके बाद मीडिया के साथ बातचीत में डॉ. नवजोत कौर ने कहा, 'वह पहले भी कहती थी और आज भी अपने उसी स्टैंड पर कायम हैं कि यदि भाजपा अकाली दल का साथ छोड़ दे तो वापसी के बारे में सोचा जा सकता है।'

पति नवजोत सिंह सिद्धू की राजनीति और कांग्रेस में भूमिका पर उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी, उन्‍होंने बखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अकेले ऐसे विधायक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी जेब से करोड़ों रुपए खर्च कर जरूरतमंद परिवारों को राशन मुहैया करवाया है।

डॉ. नवजोत ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो एवं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब दिल्‍ली में सत्ता में आए थे तो उन्होंने अपनी सेहत पॉलिसी अरविंद केजरीवाल के समक्ष रखी थी। इसे मानकर ही दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खोले गए और इसके माध्‍यम से वहां सेहत सेवाओं में चमत्कारी सुधार किए गए।

जहरीली शराब के आरोपितों को मिले कड़ी सजा
पंजाब में जहरीली शराब से मौत के मामले पर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव डॉ. सिद्धू ने कहा कि बटाला, तरनतारन और अमृतसर में नकली शराब के कारोबार के कारण निर्दोष लोगों की जानें गई हैं। यह प्रशासन और सरकार के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि इस सिंथेटिक शराब के स्मगलरों को सख्त सजा देने के साथ उनकी जायदाद भी कुर्क की जाए, जिससे आगे से कोई ऐसा धंधा करने की हिम्मत न करे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच गंभीरता के साथ होनी चाहिए, ताकि आरोपी सामने आ सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें