• Hindi News
  • National
  • Thiruvananthapuram, Kerala, A video of an Indian Naval Officer doing push ups at his wedding function

केरल / नेवी अफसर ने साथियों के कहने पर अपनी शादी में पुश-अप्स लगाते हुए दुल्हन का नाम लिया



X

  • यह शादी पिछले दिनों तिरुवनंतपुरम में हुई, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और फोटोज वायरल हो रहीं
  • नेवी अफसर को शादी में पुश-अप्स और डांस करने जैसे 5 से ज्यादा टास्क पूरे करने पड़े

Dainik Bhaskar

Sep 02, 2019, 05:53 PM IST

तिरुवनंतपुरम. भारतीय नेवी के एक अफसर ने अपनी शादी में साथियों के कहने पर पुश-अप्स लगाने जैसे कई टास्क पूरे किए। प्रत्येक पुश-अप पर दुल्हन का जोर-जोर से नाम भी लिया। इसका वीडियो वायरल हो गया है। इसमें नेवी अधिकारी पुश-अप्स के बीच जोर-जोर से आई लव यू ऐलेना (दुल्हन का नाम) कहते हुए दिखाई दे रहा है।

 

एक अन्य वीडियो में कपल नेवी साथियों से सलामी लेते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को सेंडी थापर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया। उन्होंने लिखा, "कोर्स मेट्स और साथियों के साथ अपनी शादी का आनंद लेता कपल।" वीडियो में कपल को इंट्रोड्यूज कराते कहा जा रहा है, लेडीज एंड जेंटलमेन, मिलिए लेफ्टिनेंट और एलेना वर्गिस से। इसके बाद पति-पत्नी को सभी साथी सैल्यूट करते हैं।


दूल्हे ने साथियों के कहने पर चार टास्क पूरे किए 
इसके बाद कपल चर्च से निकलकर साथी अफसरों की तलवारों के नीचे से गुजरता है। दो नेवी साथियों की तलवारों के नीचे से गुजरने पर इस कपल को कुछ टास्क दिए जाते हैं, जिन्हें दोनों पूरा करते हैं। इनमें से एक पुश-अप्स लगाना भी होता है। नेवी अफसर ने साथियों के कहने पर 20 हाई जम्प, पत्नी को गले लगाना और दोनों का एक-दूसरे के साथ डांस करना, आई लव यू एलेना कहते हुए 10 पुश-अप लगाना और दुल्हन को किस करने के बाद गोद में उठाने जैसे और भी टास्क पूरे किए। 

 

DBApp

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना