अनन्या से आज पूछताछ नहीं:एक्ट्रेस ने निजी कारणों से न पहुंचने की बात कही, आर्यन ड्रग्स केस में संदिग्ध लेन-देन पर होने थे सवाल

मुंबई7 महीने पहले

आर्यन ड्रग्स केस में NCB आज एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ नहीं करेगी। एक्ट्रेस ने निजी कारणों से NCB ऑफिस न पहुंच पाने की बात कही है। जांच एजेंसी को आर्यन और अनन्या के वॉट्सऐप चैट में संदिग्ध लेन-देन के सबूत मिले हैं। इसी बारे में सवाल करने के लिए अनन्या को आज 11 बजे NCB ऑफिस तलब किया गया था।

इससे पहले दो बार वे कई घंटों की देरी से NCB कार्यालय पहुंची थीं, जिसके बाद NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने उन्हें फटकार लगाई थी। गुरुवार को अनन्या को दोपहर 2 बजे बुलाया गया था, लेकिन वे 4 बजे पहुंचीं। वहीं शुक्रवार सुबह 11 बजे की जगह वे दोपहर ढाई बजे NCB ऑफिस पहुंची थीं।

शुक्रवार को NCB ने अनन्या से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी।
शुक्रवार को NCB ने अनन्या से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी।

NCB के हाथ लगे अहम सुराग
अनन्या से पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो कुछ नए चैट्स हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान जज को दिखाए जाएंगे। NCB अधिकारियों के मुताबिक, इस केस से जुड़े 5 से 7 नए ड्रग्स पैडलर्स के डीटेल्स हमारे हाथ लगे हैं। अन्य राज्यों से ड्रग्स महाराष्ट्र में आने के सबूत भी मिले हैं।

अनन्या के मोबाइल-लैपटॉप का हो रहा है फोरेंसिक एनालिसिस
अनन्या का मोबाइल और लैपटॉप समेत 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स फोरेंसिक एनालिसिस के लिए भेजे गए हैं। NCB के सूत्रों के मुताबिक आर्यन के साथ अनन्या की वॉट्सऐप चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं। आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे। हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था।