• Hindi News
  • National
  • No Scissors Inauguration Event Chief Guest Telangana Cm Kcr Did This With Ribbon Watch Video Viral

VIDEO में देखें तेलंगाना CM की नाराजगी:उद्घाटन समारोह में कैंची मंगवाना भूले अफसर; चंद्रशेखर राव से नहीं हुआ इंतजार, हाथ से ही तोड़ दिया रिबन

हैदराबादएक वर्ष पहले
सीएम केसीआर राजन्ना सिर्सिल्ला जिले में 80 करोड़ की लागत से बने हाउसिंग प्रोजेक्ट 'केसीआर नगर' का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो एक सरकारी आवासीय उद्घाटन समारोह का है, जिसमें चंद्रशेखर राव रिबन काटने का इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।

कार्यक्रम में अफसर रिबन काटने के लिए कैंची मंगवाना भूल गए थे। फिर क्या था, केसीआर ने बिना देरी किए ही रिबन अपने हाथों से तोड़कर उद्घाटन की रश्म अदायगी पूरी कर दी।

मुख्यमंत्री के नाम पर 'केसीआर नगर'
तेलगांना के राजन्ना सिर्सिल्ला जिले में रविवार को CM 80 करोड़ की लागत से बने सरकारी हाउसिंग प्रोजेक्ट 'केसीआर नगर' का उद्घाटन करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री पहले पूजा और अन्य विधि में भाग लेने के बाद जब उद्घाटन करने पहुंचे तो रिबन काटने के लिए कैंची ही नहीं मिली।

अफसर कैंची का इंतजाम करना भूल गए थे। केसीआर ने थोड़ी देर इंतजार किया, लेकिन ज्यादा देर वे अपने आप को नहीं रोक सके और हाथ से ही फीता तोड़ दिया। स्थानीय विधायक और केसीआर के बेटे केटी रामाराव ने इस घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो शेयर किया है।

प्रोजेक्ट के तहत 1,300 से अधिक फ्लैट तैयार किए गए हैं जिनमें 5,000 लोग रह सकेंगे। इसमें एक अंतरराष्ट्रीय ड्राइविंग स्कूल भी शामिल है। 30 एक्सपर्ट ट्रैनर्स के साथ, संस्थान में 5000 बेरोजगार युवाओं को ट्रेनिंग देने के लिए विश्व स्तरीय ट्रैक जैसी सुविधाएं भी यहां मौजूद हैं।

समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
कोरोना महामारी के बीच इस कार्यक्रम के आयोजन पर विपक्षी दलों के नेताओं ने CM चंद्रशेखर राव पर हमला बोला है। दरअसल समारोह में हिस्सा लेने आए लोग मास्क पहने तो नजर आए, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं दिखा। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने को लेकर अपनी नाराजगी दिखाई।

खबरें और भी हैं...