• Hindi News
  • National
  • Noida Sector 78 Security Society Guards Controversy; Video Goes Viral | Noida News

नोएडा की सोसाइटी में गार्ड्स-रेजिडेंट के बीच मारपीट, VIDEO:अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के चुनाव को लेकर हुआ बवाल, दो महिलाएं घायल

नोएडाएक महीने पहले

नोएडा के सेक्टर 78 हाइड पार्क सोसाइटी में गुरुवार रात अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के चुनाव को लेकर बवाल हो गया। यहां गार्ड्स और सोसाइटी के लोगों के बीच चुनाव को लेकर पहले बहस हुई, फिर मारपीट होने लगी। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मारपीट में दो महिलाएं भी घायल हुईं।

नोएडा के सेक्टर 113 के थाना में गार्ड्स और पूर्व AOA की टीम के खिलाफ शिकायत की गई है। DCP के मुताबिक 2 गार्ड्स को हिरासत में लिया गया है।

दरअसल, सोसाइटी में AOA चुनाव को लेकर कई दिनों से लेकर विवाद चल रहा है। हाइड पार्क सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि AOA की पूर्व टीम ने बिना चुनाव के ही खुद को निर्विरोध ही चुन लिया है। लोगों ने इसका बहिष्कार किया तो सोसायटी के गार्ड से यहां रहने वाले लोगों पर हमला कर दिया। लोगों के मुताबिक AOA का पारदर्शी तरीके से चुनाव कराया जाए।

सोसाइटी के गार्ड्स ने वहां रह रहे लोगों को लाठी-डंडो से पीटा। अब तक 2 गार्ड्स को हिरासत में लिया गया है।
सोसाइटी के गार्ड्स ने वहां रह रहे लोगों को लाठी-डंडो से पीटा। अब तक 2 गार्ड्स को हिरासत में लिया गया है।

मीटिंग के बीच पहुंचे गार्ड ने की मारपीट
सोसायटी की एक महिला ने बताया कि पिछले बुधवार को सोसाइटी में मीटिंग चल रही थी, तभी अचानक पूर्व AOA की टीम के कहने पर सोसाइटी के गार्ड आए और मीटिंग कर रहे लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं, एक शख्स ने कहा कि विरोध किए जाने पर सोसाइटी के गार्ड से यहां रहने वाले लोगों पर हमला करवाया जा रहा है। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद टीम ने सोसाइटी की पुरानी सिक्योरिटी एजेंसी को हटाकर नई सिक्योरिटी एजेंसी को लगा दिया है।