विज्ञापन

8वीं क्लास की लड़की घर पर पढ़ रही थी ट्यूशन, तभी घटी ऐसी घटना कि दहशत से भर गई, रोते हुए पेरेंट्स के पास पहुंची लड़की और बताई टीचर की करतूत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:56 PM IST

लड़की की बात सुनते ही गुस्से से भड़के लोग, टीचर को खंभे से बांधकर पीटा, कर डाला ये हाल

  • comment

नयागढ़. ओडिशा में एक टीचर की खंभे से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। लड़की ने ट्यूशन पढ़ाने आए टीचर पर अकेले कमरे में ले जाकर गलचत बर्ताव करने का आरोप लगाया। ये बात जैसे ही परिवार और कॉलोनी के लोगों को पता चली। लोगों ने टीचर को अपने कब्जे में ले लिया और पोल से बांधकर उसे पीटने लगे। टीचर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़की के साथ किया गलत बर्ताव
- मामला नयागढ़ जिले के फतेहगढ़ का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीचर का नाम बिस्वनाथ मुदुली बताया जा रहा है और वो बिजीपुर हाईस्कूल में पढ़ाता है।
- घटना बुधवार की है, जब टीचर 8वीं क्लास की लड़की को शाम के वक्त ट्यूशन पढ़ाने के लिए उसके घर गया था। इसी दौरान उसने लड़की के साथ गलत काम करने की कोशिश की।
- लड़की ने बताया ने टीचर अकेले उसे दूसरे कमरे में लेकर गया और वहां उसके साथ गलत बर्ताव किया। इसके बाद किसी से कुछ भी न बताने की धमकी भी दी।

दहशत में आ गई लड़की
- इस घटना के बाद लड़की दहशत में आ गई। वो रोते हुए पेरेंट्स के पास गई और उन्हें सारी बात बता दी। जैसे ही इस बारे में गांव के लोगों को पता चला, तो उन्होंने मामला अपने हाथ ले लिया।
- इसके बाद गांववालों ने टीचर पर अपने कब्जे में लिया और उसे इलेक्ट्रिक पोल से बांधकर पीटने लगे। जब पुलिस को इसकी खबर मिली तब उन्होंने किसी तरह टीचर को छुड़ाया।
- पुलिस ने अब मामला अपने हाथ में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं, टीचर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें