• Hindi News
  • National
  • Odisha Controversy Video; Elderly Man Beaten To Death By His Son And Daughter in law

ओडिशा में परिवार ने बुजुर्ग को पीटकर मार डाला, VIDEO:विवाद में बुजुर्ग ने घर की सीमेंटेड शीट तोड़ दी थी, नाराज बेटे-बहु ने बेरहमी से पीटा

2 महीने पहले

ओडिशा के कोरापुट जिले के आदिवासी गांव में शुक्रवार को एक बुजुर्ग को उसके परिवार के ही लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान कुर्शा मनियाका के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, मनियाका का उसके परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उसने बेटे के घर की छत पर लगी सीमेंटेड शीट तोड़ दी थी।

इसी बात से नाराज होकर बुजुर्ग के भाई, बेटे और बहू ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

इतना पीटा की बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया
वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग को इस तरह बांध कर बेरहमी से पीटा जा रहा है कि वह अपना बचाव भी नहीं कर पा रहा है, न ही कोई उसे बचाने के लिए आगे आया। बुजुर्ग ने रोते-बिलखते आखिर में दम तोड़ दिया।

दो आरोपी अंतिम संस्कार के बाद से फरार
बुजुर्ग की मौत के बाद आरोपी सदस्यों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसके शव का अंतिम संस्कार किया। वहीं गांव के कुछ लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपी मौके से फरार हो गए।