--Advertisement--

रिपोर्ट / फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल ने ओला में 150 करोड़ रु का निवेश किया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:54 PM IST


सचिन बंसल। सचिन बंसल।
X
सचिन बंसल।सचिन बंसल।

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला ने रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज को यह जानकारी दी
  • ओला में बंसल का कुल 700 करोड़ रुपए के निवेश का लक्ष्य
     

बेंगलुरु. फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल ने राइड शेयरिंग कंपनी ओला में 150 करोड़ रुपए (2.1 करोड़ डॉलर) का निवेश किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला ने रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज को यह जानकारी दी है। बंसल ने ओला के 70,588 'जे सीरीज' प्रेफरेंशियल शेयर 21,250 रुपए के भाव पर खरीदे हैं।

फ्लिपकार्ट में हिस्सा बेचने से सचिन बंसल को बड़ी रकम मिली थी

  1. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन बंसल अलग-अलग स्टेज में ओला में कुल 700 करोड़ रुपए (10 करोड़ डॉलर) का निवेश करेंगे। फ्लिपकार्ट में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने से सचिन बंसल को पिछले साल बड़ी रकम मिली थी। हालांकि, उन्होंने इस रकम का खुलासा नहीं किया है। वॉलमार्ट ने पिछले साल मई में फ्लिपकार्ट की 77% हिस्सेदारी 1.07 लाख करोड़ रुपए में खरीदी थी।

  2. ओला ने पिछले साल अक्टूबर में चीन की टेनसेंट होल्डिंग्स और सॉफ्टबैंक ग्रुप से 1.1 अरब डॉलर का फंड जुटाने की घोषणा की थी। साथ ही कहा था कि 1 अरब डॉलर के लिए दूसरे निवेशकों से भी बातचीत चल रही है।

  3. ओला का भारत के 100 शहरों में कारोबार

    ओला भारत के 100 शहरों में कारोबार करती है। भारत के बाजार में उबर इसकी सबसे बड़ी कंपीटीटर है। ओला दूसरे देशों में भी कारोबार का विस्तार कर रही है। सितंबर 2018 में इसने यूके में सेवाएं शुरू की थीं। इससे 6 महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में बिजनेस शुरू किया था।

Astrology
Click to listen..