विज्ञापन

बालाकोट में सड़ रही हैं आतंकियों की लाशें, लाख कोशिशों के बाद भी नहीं छिपी बात तो अब पाकिस्तानी फौज ने सबूत मिटाने के लिए चली ये नई चाल

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2019, 11:39 AM IST

पाकिस्तान को सता रहे हैं ये 2 सबसे बड़े डर, जिस वजह से बोलना पड़ रहा है झूठ पर झूठ

pakistan army hide terorist dead bodies from media in balakot
  • comment

नेशनल डेस्क, इस्लामाबाद पुलवामा हमले के बाद भारत ने बदला लेने के लिए पाकिस्तान के बालाकोट में मौजूद जैश के ठिकानों पर हवाई हमले किए थे। शुरुआत में तो पाकिस्तान ने भारत की एयर स्ट्राइक को झूठ करार दिया था। लेकिन शुक्रवार को मामला तब संदेहास्पद हो गया, जब पाकिस्तानी आर्मी ने बालाकोट के उस इलाके को सीज कर दिया है, जहां भारत ने एयरस्ट्राइक की थी। एक न्यूज एजेंसी के रिपोर्टर को इस इलाके में जाने पर बैन लगा दिया था। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान सरकार ने मीडिया की यहां आने से पांबदी लगाने के पीछे की वजह आतंकियों की लाशें हैं। पाकिस्तान आर्मी भारतीय हवाई हमले में मारे गए आतंकियों की लाशें हटवा रही है।

आतंकियों की लाशें उठा रहा है पाकिस्तान

- सूत्रों के मुताबिक, मीडिया को हमले वाले इलाके से करीब 100 मीटर दूर रखा गया है। बताया जाता है कि आतंकियों के कई शव यहां पड़े हैं। पाक सरकार को लगता है कि अगर इन डेडबॉडीज पर मीडिया की नजर पड़ गई तो भारत का पक्ष मजबूत हो जाएगा और पाकिस्तान बेनकाब हो जाएगा।
- भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलवामा हमले के पीछे जैश जिम्मेदारी ले चुका है, जबकि पाकिस्तान इसको नकार रहा है। इसके अलावा एक महीना बीते जाने के बाद भी पाकिस्तान सरकार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय झूठ बोल रहा है।
- बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमले को अंजाम दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी।

X
pakistan army hide terorist dead bodies from media in balakot
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन