• Hindi News
  • National
  • Telangana CM KCR Son Drugs Case; BJP Bandi Sanjay Kumar Allegations On KT Rama Rao

तेलंगाना भाजपा का आरोप- ड्रग्स लेते हैं KCR के बेटे:पार्टी अध्यक्ष की चुनौती- हिम्मत है तो KTR ब्लड टेस्ट कराएं

हैदराबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेलंगाना के CM केसीआर के बेटे केटीआर पर राज्य के भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, संजय कुमार ने कहा कि कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर के ब्लड और बालों का सैंपल मिल जाए तो वो यह दावा साबित कर देंगे। उन्होंने केटीआर के आरोप पर कहा कि यह ट्विटर टिल्लू कहता है कि मुझे तंबाकू चबाने की आदत थी। यह एक बड़ा झूठ है।

सच तो यह है कि केटीआर ड्रग्स का आदी है। क्या उनमें हिम्मत है कि वह अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए सैंपल दे सकें ताकि यह प्रूफ हो जाए की वह ड्रग्स नहीं लेते। मैं तंबाकू का सेवन नहीं करता हूं यह बात साबित करने के लिए अपना ब्लड या शरीर के किसी भी हिस्से का सैंपल देने के लिए तैयार हूं। भाजपा अध्यक्ष ने यह बात निर्मल जिले के ममदा मंडल में अपनी प्रजा संग्राम यात्रा को संबोधित करते हुए कही है।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने यह बात अपनी प्रजा संग्राम यात्रा को संबोधित करते हुए कही है। इस कार्यक्रम में उनके साथ कई सारे भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए हैं।
तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने यह बात अपनी प्रजा संग्राम यात्रा को संबोधित करते हुए कही है। इस कार्यक्रम में उनके साथ कई सारे भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए हैं।

केसीआर के जी-20 बैठक में क्यों शामिल नहीं हुए
संजय कुमार ने CM केसीआर के जी-20 की बैठक में शामिल नहीं होने पर भी निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि छोटे-मोटे राजनीतिक कारणों के अलावा किस वजह से वह बैठक से दूर रहे।

अंबेडकर का जन्मदिन एक हफ्ते तक मनाए TRS
संजय कुमार ने बीआर अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए यह मांग की थी कि तेलंगाना सरकार को अप्रैल में कम से कम एक हफ्ते तक अंबेडकर का जन्मदिन मनाना चाहिए। उन्होंने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि TRS अंबेडकर की जयंती और पुण्यतिथि के लिए एक घंटा भी समर्पित नहीं करती।

CM के चंद्रशेखर राव इन दिनों अपने घर से बाहर भी नहीं निकलते हैं, जबकि भाजपा अंबेडकर के आदर्शों की सच्ची भावना के साथ राज्य पर शासन कर रही थी।

मोदी के आने के बाद ही देश के गरीबों को न्याय मिला
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ही देश के गरीब और दबे-कुचले लोगों को न्याय मिल सका है। दलित नेता रामनाथ कोविंद को भारत का राष्ट्रपति बनाने और संसद में अंबेडकर की प्रतिमा लगाने का श्रेय मोदी को जाता है।

संजय ने आगे बताया कि PM मोदी ने 12 दलित सांसदों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया और कई अनुसूचित जातियों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री नियुक्त किया है। मोदी सरकार की बदौलत ही हर साल 1.20 लाख से ज्यादा दलित युवा काम कर रहे हैं।