पुणे / बर्गर में कांच का टुकड़ा लपेट कर परोसा, खाते ही खून से भर गया मुंह

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 11:05 AM IST



प्रतीकत्मक फोटो प्रतीकत्मक फोटो
X
प्रतीकत्मक फोटोप्रतीकत्मक फोटो

  • पुलिस ने कहा- शिकायत दर्ज, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी
  • 15 मई की घटना, युवक दोस्तों के साथ बर्गर चेन के आउटलेट पहुंचा था

पुणे. महराष्ट के पुणे में एक नामी बर्गर चेन के आउटलेट पर शख्स को बर्गर में लपेट कर कांच दे दिया गया। शख्स ने जैसे ही एक टुकड़ा खाया, उसका मुंह खून से भर गया। जिसके बाद लहूलुहान हालत में युवक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

 

मेडिकल रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई 

मामले में पुणे के डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने बताया- "हमने ग्राहक की शिकायत पर शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

 

गले में जा फंसा कांच का टुकड़ा 

शिकायत कर्ता साजित पठान (31) ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। वह दोस्तों के साथ बुधवार (15 मई) को लंच के लिए इस आउटलेट पर गया था। उसने बर्गर, फ्राइज और साॅफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया। लेकिन, जब उसने बर्गर खाया तो उनके गले में दर्द हुआ और खून आने लगा। गले में कुछ अटक-सा गया था। जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले।

 

फूड आउटलेट ने ऐसी किसी घटना से मना किया 

युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के लिए 15000 रुपए जमा किए गए। अगले दिन इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी। बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है।

COMMENT