कैबिनेट / पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, पेश कर सकते हैं अंतरिम बजट

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2019, 07:28 AM IST


Piyush Goyal gets additional charge of ministry of finance, corporate affairs
X
Piyush Goyal gets additional charge of ministry of finance, corporate affairs
  • comment

  • जेटली की अमेरिका में सर्जरी हुई, डॉक्टरों ने उन्हें दो सप्ताह आराम की सलाह दी
  • गोयल को दूसरी बार वित्त मंत्रालय की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। दरअसल, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। वे स्वस्थ होने तक बिना प्रभार के मंत्री बने रहेंगे। गोयल एक फरवरी को अंतरिम बजट भी पेश कर सकते हैं।

 

कैंसर का इलाज कराने 13 जनवरी को अमेरिका रवाना हुए थे जेटली

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि जेटली की न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में सर्जरी हुई है। डॉक्टरों ने उन्हें दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है। 66 साल के जेटली 13 जनवरी को इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए थे। राष्ट्रपति भवन के बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर पीयूष गोयल को जेटली के अस्वस्थ रहने तक वित्त और कारपोरेट अफेयर्स मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार सौंपने का निर्देश दिया है।

 

गोयल को दूसरी बार मिला वित्त मंत्रालय का प्रभार

गोयल को दूसरी बार वित्त मंत्रालय की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। पिछले साल मई में जेटली के किडनी ट्रांसप्लांट के कारण उन्होंने कुछ दिनों तक रेल के साथ-साथ वित्त मंत्रालय का कार्यभार भी संभाला था।

 

जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा कैंसर
जेटली को सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा कैंसर होने का पता चला है। सॉफ्ट टिश्यू सरकोमा उनकी जांघ में हुआ है। इस कैंसर को सर्जरी के जरिए खत्म किया जाता है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन