• Hindi News
  • National
  • PM Modi launched his party's Main Bhi Chowkidar campaign ahead of the national election that begins next month.
विज्ञापन

'मैं भी चौकीदार' मुहिम शुरू करने के बाद पीएम ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, अन्य भाजपा नेताओं ने भी किया उन्हें कॉपी

dainikbhaskar.com

Mar 17, 2019, 04:13 PM IST

नाम बदलकर सभी नेताओं ने शेयर किया वीडियो और लिखा #चौकीदार फिर से

  • comment

नेशनल डेस्क. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर 'चौकीदार' नरेंद्र मोदी कर लिया है। रविवार सुबह मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा समेत भाजपा के ज्यादातर मंत्रियों और अन्य बड़े नेताओं ने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगाया है। जिन मंत्रियों ने अपने नाम बदले हैं, उन्होंने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार फिर से’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।

ट्विटर पर भी टॉप ट्रेंड है #मैं भी चौकीदार

- 15 मार्च को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की थी। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया था। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है।

- अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा था, 'आपका चौकीदार मजबूती के साथ खड़ा है और देश सेवा में जुटा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं, हर वो शख्स जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो चौकीदार है। हर इंसान जो भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, वो चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा #मैं भी चौकीदार।'

इन बड़े नेताओं ने भी बदला अपना नाम

- मोदी की तरह अपने नाम के आगे चौकीदार लगाने वाले अन्य भाजपा नेताओं में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, पार्टी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी, संबित पात्रा, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, यशवंत सिंह के बेटे और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा और मीनाक्षी लेखी शामिल हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर उड़ाया था मजाक

- बीजेपी की '#मैं भी चौकीदार' मुहिम को लेकर शनिवार को राहुल गांधी ने तंज कसते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ लिखा था, 'रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको थोड़ा अपराधबोध हो रहा होगा।'
- राहुल ने जो फोटो पोस्ट की थी, उसमें पीएम मोदी के साथ कई ऐसे लोगों की तस्वीरें थी, जिन पर घोटालों का आरोप लग रहा है। इनमें बैंक घोटाला कर विदेश भाग चुके नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीरों के अलावा गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।











X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन