पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • PM Modi Live News Update | PM Modi, PM Narendra Modi Live, Modi Live, BJP Parliamentary Party Meeting, Assmebly Election 2021, GMC Balyogi Auditorium, Parliament, PM In Parliament

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा संसदीय दल की बैठक:प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को संबोधित किया; 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा हुई

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले हफ्ते भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने और चुनावों के मद्दनेजर नेताओं पर निजी हमले करने से बचने की सलाह दी थी। - Dainik Bhaskar
पिछले हफ्ते भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने और चुनावों के मद्दनेजर नेताओं पर निजी हमले करने से बचने की सलाह दी थी।

संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में बुधवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान PM मोदी ने सांसदों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जीत सुनिश्चिच है। चुनाव के लिए जिन-जिन लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, उन्हें अच्छे से निभाएं।

बैठक में मौजूद संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम से जुड़ने और वैक्सीनेशन के लिए व्यवस्था करने को कहा है। PM ने यह भी कहा कि आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रोग्राम शुरू हो रहे हैं। 75 साल के 75 हफ्ते एक कार्यक्रम होगा, यह कार्यक्रम 12 मार्च से शुरू होगा और देश में 75 स्थानों पर चलाया जाएगा। 2047 में भारत कैसा होना चाहिए उसकी अच्छी नींव रखने के लिए ये प्रेरणादायी प्रोग्राम होने चाहिए।

एक साल बाद हुई बैठक
संसद सत्र के दौरान हर मंगलवार को ऐसी बैठकें होती रही हैं लेकिन कोरोना की वजह से पिछले एक साल से यह बैठक नहीं हो पाई थी। इससे पहले पिछले साल 17 मार्च को संसदीय दल की बैठक हुई थी।

पिछली बैठक में मोदी ने दी थी हिदायत
इससे पहले पार्टी की चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने और चुनावों के मद्दनेजर नेताओं पर निजी हमले करने से बचने की सलाह दी थी। इस बैठक में मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे।

शाह ने भी ली थी मीटिंग
पिछले हफ्ते 3 फरवरी को अमित शाह के आवास पर असम विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई थी। इस बैठक में शाह के अलावा नड्डा, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और मंत्री हेमंत विस्वा सरमा भी मौजूद थे। असम में एनडीए के सहयोगी भी इस बैठक में शामिल हुए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें