पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • PM Narendra Modi Birthday: Prime Minister Modi Thanks To Kangana Ranaut, Madhuri Dixit, Harsimrat Kaur Badal

बर्थडे पर बधाई देने वालों को माेदी का जवाब:विराट-अनुष्का से बोले प्रधानमंत्री- आप बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे; मंत्री पद छोड़ चुकीं हरसिमरत और कंगना-करन जौहर को भी शुक्रिया कहा

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो दिसंबर 2017 की है। विराट और अनुष्का अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर बधाई देने वाले लोगों को जवाब दिया। उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लिखा कि वह एक बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे। कंगना रनोट और करन जौहर को भी धन्यवाद कहा। माधुरी दीक्षित से कहा कि आपको और आपके परिवार को किचन गार्डन के लिए शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने किसान बिल के विरोध में केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाली अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर का भी शुक्रिया अदा किया। मोदी गुरुवार को 70 साल के हो गए।

विराट ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।'

करण जौहर ने लिखा कि किस तरह उन्होंने भारतीय सिनेमा को विश्व स्‍तर पर पहचान दिलाने के उनके विचारों को अपना समर्थन दिया था। इसके जवाब में मोदी ने कहा कि सिनेमा के लिए आपका जुनून सराहनीय है।

माधुरी दीक्षित ने भी मोदी को बधाई दी। जवाब में माधुरी दीक्षित से कहा कि आपको और आपके परिवार को किचन गार्डन के लिए शुभकामनाएं।

मोदी ने शाहरुख से कहा, 'मुझे यकीन है कि आईपीएल सीजन आपको अभी काफी व्यस्त रखेगा।'

मोदी ने अपने मंत्रिमंडल की पूर्व मंत्री हरसिमरत कौर का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने जवाब में कहा कि आपका आत्मनिर्भर भारत बनाने में, खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में काम काबिलेतारीफ है।

संजय दत्त ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दींं।

मोदी ने कंगना का भी शुक्रिया अदा किया।

प्रधानमंत्री ने सलमान खान को जवाब में दोनों की पुरानी मुलाकात की याद दिलाई।

मोदी ने ममता को भी जवाब दिया। शुक्रिया कहा।

ट्रम्प को जवाब में कहा- दोनों देशों की दोस्ती मजबूत है

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें