दिल्ली / लोधी गार्डन में बच्चे का गाल चूमने पर 'चंद्रकांता' की डायरेक्टर नीरजा गुलेरी के बेटे पर पॉक्सो का केस



POCSO case filed against director Neerja Guleri's son
X
POCSO case filed against director Neerja Guleri's son

  • पेशे से वकील पिता ने बच्चे की शिकायत पर मौके पर ही पुलिस को बुलाया
  • आरोपी मानसिक रूप से कमजोर, तुगलक रोड थाने में दर्ज हुआ मामला

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 04:01 AM IST

नई दिल्ली. लोधी गार्डन इलाके में पिता के साथ घूमने आए 6 वर्षीय बच्चे का गाल चूमना एक शख्स को बहुत मंहगा पड़ गया। बच्चे के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने शख्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मशहूर सीरियल चंद्रकांता की मशहूर निर्देशिका नीरजा गुलेरी का बेटा है।

 

बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से कमजोर है। नई दिल्ली रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद मोहन ने केस की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में नई दिल्ली जिले के तुगलक रोड थाने में केस दर्ज हुआ है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। घटना रविवार की सुबह 8 से 9 बजे के बीच की है।

 

शिकायतकर्ता फरीदाबाद में रहते हैं। वह पेशे से वकील है। सुबह की सैर पर बेटे के साथ लोधी गार्डन में घूमने आए थे। बच्चे के पिता कुछ सामान कार में भूल आए थे। जब वह कार से सामान लेकर लौटे तो बेटे ने उन्हें बताया कि अंकल ने उसके गाल पर किस किया है। इसके बाद गुस्साए पिता ने मौके पर ही पुलिस बुला ली। इसके बाद पुलिस शिकायतकर्ता और 45 वर्षीय आरोपी को तुगलक रोड थाने ले गई।

 

पुलिस ने बच्चे के पिता की पूरी बात सुनी और बच्चे से घटना का ब्यौरा लिया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। सार्वजनिक स्थल पर किसी बच्चे को चूमने पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज होने का राजधानी में यह पहला मामला है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना