• Hindi News
  • National
  • Poetry Of Policeman Who Went Viral During Corona's Crisis, 'Bhar Do Jholi Meri Ya Mohammad'

पुलिसकर्मी की कव्वाली हुई वायरल:कोरोना के संकटकाल में वायरल हुई पुलिसकर्मी की कव्वाली, 'भर दो झोली मेरी या मोहम्मद' को शेयर कर लोग कर रहे कोविड से मुक्ति की दुआ

9 महीने पहले

कोरोना के संकट काल में महाराष्ट्र पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की कव्वाली सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये कव्वाली सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की है, जिसके बोल हैं 'भर दो झोली मेरी या मोहम्मद'। पुलिसकर्मी एक बाल्टी को बजाते हुए कव्वाली गा रहा है। सामने उसके कई सहकर्मी भी बैठे हैं। सभी बड़े चाव से इस कव्वाली को सुन रहे है।

2018 का है वीडियो

दरअसल ये वीडियो 2018 का बताया जा रहा है, महामारी के वक्त एक यूजर ने देश के हालातों के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ इसे शेयर किया, जो देखते ही देखते फिर वायरल हो गई। लोग इस पुलिसकर्मी की जमकर सराहना भी कर रहे हैं, साथ ही कोरोना से खराब होते हालातों से जोड़कर इसे शेयर कर रहे हैं। साथ ही महामारी से निजात पाने के लिए दुआ कर रहे हैं।

पाकिस्तान में भी किया जा रहे शेयर
ये वीडियो पाकिस्तान में भी खूब वायरल हो रहा है। #PakistanstandswithIndia के साथ पड़ोसी देश में भी लोग इस वीडियो को शेयर करके भारत में कोरोना से बिगड़े हालातों के जल्द सही होने की दुआ कर रहे हैं.

मौजूदा हालात में दिल को छू गया

कोरोना पूरे देश में जमकर तांडव मचा रहा है, रोजाना तीन लाख से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। दो से तीन हजार की मौत हो रहे है। अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं। दवाओं और ऑक्सीजन की किल्लत से भी लोगों को जूझना पड़ रहा है। ऐसे में दुआओं का दौर भी जारी है। मौजूदा हालात को देखते हुए ये वीडियो लोगों के दिलों को छू गया।

खबरें और भी हैं...