पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Police Personnel Seen Wearing Saffron Scarves At The Roadshow Of Computer Baba And Digvijay Singh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिग्विजय सिंह का रोड शो, सिविल ड्रेस में भगवा तौलिया डालकर चले पुलिस जवान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस का कहना- उन्हें तौलिया डालने के लिए कहा गया था
  • भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं दिग्विजय सिंह, भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है मुकाबला

भोपाल. कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का बुधवार को भोपाल में निकाला गया रोड शो विवादों में घिर गया। न्यूज एजेंसी ने दावा किया कि इसमें सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे, जिनके गले में भगवा स्कार्फ डला था। दावा यह भी किया गया कि एक महिला पुलिसकर्मी ने स्वीकार किया कि उन्हें यह स्कार्फ अफसरों ने पहनने को दिए। हालांकि, बाद में डीआईजी ने इसका खंडन किया। 

 

डीआईजी ने कहा हमने और कार्यक्रम के आयोजकों ने वॉलंटियर्स लगाए थे। इन्होंने क्या पहना था, इस बारे में हमें कुछ नहीं कहना। हालांकि, किसी पुलिसवाले ने किसी रंग विशेष का स्कार्फ नहीं पहना था। 


एक दिन पहले कम्प्यूटर बाबा ने किया था यज्ञ

दिग्विजय भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। उनकी जीत के लिए मंगलवार को कम्प्यूटर बाबा और प्रदेशभर से आए साधु-संतों ने हवन-पूजन किया था। बुधवार को राजधानी की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और दिग्विजय की अगुआई में भगवा ध्वज फहराते रोड शो निकाला गया। राजधानी के पुराने व्यावसायिक क्षेत्र में निकले करीब एक किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान ‘नर्मदा मैया की जय’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगे। दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मैदान में हैं। बुधवार शाम साध्वी का भी रोड शो है। भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें