फैसला / जम्मू-कश्मीर के सभी इलाकों में सोमवार दोपहर 12 बजे से मोबाइल पोस्टपेड सेवा बहाल होगी



सरकार कश्मीर में पहले भी संचार व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर चुकी है, तब दुकानों में रिचार्ज के लिए भीड़ जुट गई थी। सरकार कश्मीर में पहले भी संचार व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर चुकी है, तब दुकानों में रिचार्ज के लिए भीड़ जुट गई थी।
X
सरकार कश्मीर में पहले भी संचार व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर चुकी है, तब दुकानों में रिचार्ज के लिए भीड़ जुट गई थी।सरकार कश्मीर में पहले भी संचार व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर चुकी है, तब दुकानों में रिचार्ज के लिए भीड़ जुट गई थी।

  • कश्मीर में पहले शनिवार को ही बहाल की जानी थी पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं
  • तकनीकी खराबी आने के कारण संचार व्यवस्था बहाल करने का समय दो दिन बढ़ाया गया
  • राज्य में 40 लाख पोस्टपेड और 26 लाख प्रीपेड मोबाइल उपभोक्ता हैं

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 01:01 PM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में संचार व्यवस्था पटरी पर लाने के लिए सरकार ने सभी इलाकों में पोस्टपेड कनेक्शन बहाल करने का फैसला किया है। राज्य के प्रमुख सचिव रोहित कंसल के मुताबिक, जिन इलाकों में अब तक संचार सेवा बहाल नहीं की गई थी, उन सभी इलाकों में सोमवार दोपहर 12 बजे से सभी पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन बहाल कर दिए जाएंगे।

 

इससे पहले कश्मीर में शनिवार को अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 69 दिन बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवा बहाल की जानी थी, मगर इसे दो दिन के लिए बढ़ाया गया। राज्य में सिर्फ बीएसएनएल सेवा बहाल किए जाने पर भी विचार किया गया। लेकिन, बाद में 40 लाख उपभोक्ताओं के लिए पोस्टपेड मोबाइल सेवा बहाल किए जाने का फैसला लिया गया। हालांकि, 26 लाख प्रीपेड कस्टमर्स को अभी राहत नहीं मिली है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना