पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Prime Minister Narendra Modi Chair Meeting Of Council Of Ministers Today On Corona Situation

मोदी आज मंत्री परिषद की बैठक लेंगे:कोरोना की स्थिति पर चर्चा होने के आसार, कुछ मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा भी हो सकती है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौजूदा समय में मंत्री परिषद की बैठकें इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि अभी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें चल रही हैं।- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मौजूदा समय में मंत्री परिषद की बैठकें इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि अभी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें चल रही हैं।- फाइल फोटो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केंद्रीय मंत्री परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठक में कोरोना की स्थिति पर चर्चा होने के आसार हैं। साथ ही कुछ मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा भी की जा सकती है। वर्चुअली होने वाली इस मीटिंग में सड़क एवं परिवहन मंत्रालय, नागर विमानन मंत्रालय और दूरसंचार मंत्रालय के काम का रिव्यू होने के आसार हैं।

मोदी ने एक हफ्ते पहले भी मंत्रियों के अलग-अलग समूहों के साथ बैठकें की थीं और उनके कामकाज की समीक्षा की थी। ये बैठकें प्रधानमंत्री आवास पर हुई थीं। इनमें से ज्यादातर बैठकों में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद रहे थे। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि मौजूदा समय में मंत्री परिषद की बैठकों का होना इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि अभी मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की अटकलें चल रही हैं।

खबरें और भी हैं...