पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Prime Minister Narendra Modi Said Mamta Didi Is Convinced That Her Muslim Vote Bank Has Also Come Out Of Her Hands.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंगाल में PM की रैली:मोदी ने कहा- दीदी बोलती हैं, वोट न बंटे इसलिए सारे मुसलमान एक हो जाओ; हम कहते तो नोटिस आ जाते

नई दिल्ली16 दिन पहले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव के बीच मंगलवार को कूच बिहार और हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी को यकीन हो गया है कि उनका मुस्लिम वोट बैंक भी उनके हाथ से निकल गया है। मोदी ने कहा, 'आदरणीय दीदी... ओ दीदी। अभी हाल ही में आपने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ। वोट बंटने मत दो।

दीदी वैसे तो आप चुनाव आयोग को गालियां देती रहती हैं। जो बात आप कह रही हैं अगर वह हम कहते कि सारे हिंदू एक हो जाओ तो चुनाव आयोग हमें 8-10 नोटिस भेज देता। यही नहीं, देश के सारे अखबार इससे भरे पड़े होते और दुनियाभर के आर्टिकल लिखकर हमारे बाल नोंच लिए जाते।

दीदी आप यह कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोट बैंक की जो आपकी ताकत मानती थीं वह वोट भी आपके हाथ से निकल गया है। मुस्लिम भी आपसे दूर हो गए हैं। आपको पब्लिकली ऐसा कहना पड़ा रहा है। इसी से पता चलता है कि आप इलेक्शन हार गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव के बीच मंगलवार को कूच बिहार और हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव के बीच मंगलवार को कूच बिहार और हावड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया।

हावड़ा में बोले- बंगाल को भाइपो सर्विस टैक्स ने बेहाल कर दिया
कूच बिहार में रैली करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हावड़ा पहुंचे। यहां भी उन्होंने ममता बनर्जी और उनके भतीजे पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि तृणमूल के सिंडिकेट का आंखों देखा हाल बताने वाला एक टेप पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यू टाउन से कैसे कंस्ट्रक्शन का सिंडिकेट विकसित हुआ, कैसे हावड़ा सहित पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों को भाइपो सर्विस टैक्स ने बेहाल कर दिया, ये पूरे देश ने सुना है। पश्चिम बंगाल को दीदी की सरकार की गलत नीतियों ने Ease of Crime, Ease of Loot दिया, बीजेपी सरकार Ease of Living और Ease of Doing Business का आशोल पॉरिबोर्तोन देने वाली है।

दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे
PM ने कहा कि 10 साल तक दीदी ने बंगाल में जिस तरह विश्वासघात किया, उसका जवाब इस बार बराबर बंगाल की जनता दे रही है। दीदी के टोलाबाज, सिंडिकेट, अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है। बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं बल्कि दीदी से तो अब नंदी भी अपनी नाराजगी खुलकर जताने लगे हैं।

स्थिति ये आ गई है कि दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। हर गांव में माताओं-बहनों का बहुत अधिक दबाव TMC के कार्यकर्ताओं पर है। दबाव ये है कि वो गरीब-मध्यम वर्ग को लूटने वालों, खून बहाने वालों, हमारी आस्था, हमारी श्रद्धा को गाली देने वालों का साथ छोड़ दें।

कुछ दिन पहले तक दीदी चुनाव आयोग पर, केंद्रीय सुरक्षा बलों पर पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगा रही थीं, अब वो खुलेआम मान रही हैं कि उनके पोलिंग एजेंट्स ही बगावत करने लगे हैं।

दीदी हार की हताशा में मुझे गालियां दे रही हैं
मोदी ने आगे कहा, दीदी, ओ दीदी, कितना विश्वास किया था बंगाल के लोगों ने आप पर, आपने बंगाल के लोगों का विश्वास तोड़ दिया। आपने बंगाल के भावुक लोगों का दिल तोड़ दिया। हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का ये आचरण देखकर दुखी है। देश और दुनिया में इसकी चर्चा है कि बंगाल की ये कौन सी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं।

2 मई को बंगाल से ममता दीदी का जाना तय
प्रधानमंत्री ने कहा, दो चरणों की वोटिंग से ममता दीदी का जाना तय हो चुका है। दो मई को बंगाल में BJP की सरकार बनने के बाद यहां विकास का अभियान तेज हो जाएगा। बंगाल में BJP की ऐसी लहर चल रही है, जिसने दीदी के गुंडों को किनारे लगा दिया है। मोदी बोले, 'बंगाल में BJP को आप लोगों ने (जनता) बहुत प्यार दिया है। सरकार बनने के बाद मैं यह प्यार ब्याज समेत यहां का विकास करके लौटाऊंगा। मैं आपके प्यार को बेकार नहीं जाने दूंगा। इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें