विज्ञापन

दिल्ली की सड़कों पर इस अंदाज में दिखे रॉबर्ट वाड्रा, लाखों की कीमत वाली बाइक पर सवार आए नजर, पिछले तीन दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में कई-कई घंटों हो रही पूछताछ

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 05:29 PM IST

घर के बाहर रोकते रह गए जर्नलिस्ट, 1800 सीसी की बाइक ऐसे निकल गए रॉबर्ट वाड्रा

  • comment

नई दिल्ली. कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए फेमस हैं। दिल्ली में अपने घर के बाहर भी उन्हें 1800 सीसी की प्रीमियम बाइक पर देखा गया, जिसकी कीमत कई लाख में है। इस दौरान जब उनके घर के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करनी चाही, तो वो बचते हुए निकल गए। बता दें, वाड्रा इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के सवालों का सामना कर रहे हैं। इसी पर मीडिया उनका रिएक्शन लेना चाह रहा था।

सवालों से ऐसे बचते दिखे
- रॉबर्ट वाड्रा भले ही पॉलीटिकल फैमिली से जुड़े हुए हैं, लेकिन उनकी लाइफस्टाइल हमेशा रॉकस्टार वाली है। उन्हें लग्जरी कार और बाइक का काफी शौक है।
- वाड्रा को अपने घर के बाहर क्रूजर बाइक में देखा गया, जिसका नाम बॉलेवर्ड (Boulevard) है। ये जापानी कंपनी सुजुकी की सबसे लग्जरी क्रूजर बाइक है, जिसे भारत में इंट्रूडर के नाम से जाना जाता है।
- इस दौरान घर के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों ने उनसे मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर हुई पूछताछ के बारे में जानने की कोशिश की और उनका रिएक्शन लेना चाहा।
- कई रिपोर्टर ने उनकी बाइक के पीछे दौड़ भी लगाई। वाड्रा मेन गेट पर पहुंचकर धीरे भी हुए लेकिन बिना रुके और बिना सवालों के जवाब दिए अपने घर में दाखिल हो गए।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में हैं फंसे
- वाड्रा इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं। लगातार तीसरे दिन शनिवार को ईडी के अफसरों ने वाड्रा से करीब 8 घंटे पूछताछ की। इससे पहले 6 और 7 फरवरी को भी वाड्रा से सवालों के दो सेशन हुए।
- ये जांच लंदन की एक प्रॉपर्टी को लेकर की जा रही है। मामला ब्रायनस्टन स्क्वेयर में 19 लाख ब्रिटिश पाउंड की प्रॉपर्टी की खरीदारी में करप्शन से जुड़ा है। वाड्रा पर आरोप है कि ये प्रॉपर्टी रॉबर्ट वाड्रा की है और इसे उन्होंने फरार रक्षा डीलर संजय भंडारी से खरीदा है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें