प्रियंका गांधी ने भाषण में कह दी थी ऐसी बात, दो दिन बात किसी ने याद दिलाई तो कहा- मुझे लगा कि किसी ने नोटिस ही नहीं किया

राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पहला भाषण गांधीनगर में दिया था।

DainikBhaskar.com

Mar 14, 2019, 06:21 PM IST
Priyanka Gandhi Vadra viral first speech in gandhinagar

नेशनल डेस्क, नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने गांधीनगर में अपना पहला भाषण दिया, जिसकी काफी तारीफ हुई। भाषण के दो दिन बाद प्रियंका गांधी की स्पीच को असम के सिल्चर से सांसद सुष्मिता देव ने ट्वीट किया। इसपर प्रियंका गांधी ने रीट्वीट करते हुए लिखा "मुझे लगा कि किसी ने नोटिस ही नहीं किया।"

सुष्मिता देव ने क्या ट्वीट किया : सिल्चर से सांसद सुष्मिता देव ने लिखा "गुजरात में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की स्पीच काफी प्रभावित करने वाली थी। मुझे बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने पुरुषों से पहले महिलाओं का नाम लिया। उन्होंने भाईयों और बहनों की जगह बहनों और भाइयों कहा।"

- सुष्मिता देव के ट्वीट पर प्रियंका गांधी ने रीट्वीट कर लिखा " 'मुझे लगा किसी ने नोटिस नहीं किया।" उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

प्रियंका ने इन 8 लोगों को किया फॉलो : प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो किया है। इसमें उन्होंने सबसे पहले अहमद पटेल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट, अशोक गहलोत, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट को फॉलो किया। इसके बाद सांसद सुष्मिता देव को भी फॉलो किया।



X
Priyanka Gandhi Vadra viral first speech in gandhinagar
COMMENT