--Advertisement--

उत्तरप्रदेश /प्रियंका के दौरे का दूसरा दिन, 42 लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से 1-1 घंटे करेंगी चर्चा

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 09:14 AM IST


सोमवार को राहुल ने रोड शो के दौरान बिजली के तार देखे तो प्रियंका को झुका दिया। सोमवार को राहुल ने रोड शो के दौरान बिजली के तार देखे तो प्रियंका को झुका दिया।
यूपी में सरकार बदल गई पर बिजली के तार नहीं बदले: रोड-शो के दौरान राहुल-प्रियंका की बस लखनऊ में बिजली के तारों में उलझ गई। इसके बाद दोनों बस से उतरकर कार से आगे बढ़े। यूपी में सरकार बदल गई पर बिजली के तार नहीं बदले: रोड-शो के दौरान राहुल-प्रियंका की बस लखनऊ में बिजली के तारों में उलझ गई। इसके बाद दोनों बस से उतरकर कार से आगे बढ़े।
2 साल पहले: तस्वीर 31 जनवरी 2017 की है। तब राहुल, अखिलेश यादव के साथ विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ में रोड शो किया था। 2 साल पहले: तस्वीर 31 जनवरी 2017 की है। तब राहुल, अखिलेश यादव के साथ विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ में रोड शो किया था।
X
सोमवार को राहुल ने रोड शो के दौरान बिजली के तार देखे तो प्रियंका को झुका दिया।सोमवार को राहुल ने रोड शो के दौरान बिजली के तार देखे तो प्रियंका को झुका दिया।
यूपी में सरकार बदल गई पर बिजली के तार नहीं बदले: रोड-शो के दौरान राहुल-प्रियंका की बस लखनऊ में बिजली के तारों में उलझ गई। इसके बाद दोनों बस से उतरकर कार से आगे बढ़े।यूपी में सरकार बदल गई पर बिजली के तार नहीं बदले: रोड-शो के दौरान राहुल-प्रियंका की बस लखनऊ में बिजली के तारों में उलझ गई। इसके बाद दोनों बस से उतरकर कार से आगे बढ़े।
2 साल पहले: तस्वीर 31 जनवरी 2017 की है। तब राहुल, अखिलेश यादव के साथ विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ में रोड शो किया था।2 साल पहले: तस्वीर 31 जनवरी 2017 की है। तब राहुल, अखिलेश यादव के साथ विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ में रोड शो किया था।

  • प्रियंका की 4 सदस्यीय टीम बनाएगी मीटिंग के नोट्स, राहुल को सौंपे जाएंगे
  • महासचिव बनने के बाद पहली बार उत्तरप्रदेश पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा, लखनऊ में 3 दिन रहेंगी

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 09:14 AM IST

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का उत्तरप्रदेश दौरे का मंगलवार को दूसरा दिन है। वह 2019 के आम चुनावों की तैयारी के लिए करीब 42 लोकसभा सीटों पर पार्टी की ताकत का आकलन करेंगी। आज और आगामी दो दिनों तक वह सुबह से रात तक पार्टी कार्यालय में अलग-अलग सीटों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। हर एक लोकसभा क्षेत्र के लिए एक घंटे का समय तय है। यूपी के चार दिन के दौरे का आगाज करते हुए प्रियंका ने सोमवार को राहुल गांधी के साथ रोड शो किया था। महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी बनने के बाद प्रियंका का यह पहला दौरा भी है।

 

  • एक सीट से करीब 15 कार्यकर्ताओं का चयन

    • comment

    प्रियंका से मिलने वालों में जिला अध्यक्ष और स्थानीय नेता शामिल होंगे। एक सीट से करीब 15 कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है। प्रियंका गांधी की निजी टीम में 4 लोग हैं, वे इस मुलाकात के नोट्स तैयार करेंगे। प्रियंका जब ये सब कर रही होंगी, उसी वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पश्चिमी यूपी की 38 सीटों के लिए रणनीति बना रहे होंगे। इसके बाद दोनों दिल्ली में अपने-अपने नोट्स के साथ राहुल गांधी से चर्चा करेंगे। इसमें 80 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों पर अंतिम फैसला होगा।

  • प्रियंका सेना: इंदिरा की वानर सेना जैसी

    प्रियंका सेना: इंदिरा की वानर सेना जैसी
    • comment

    रोड-शो में इंदिरा की वानर सेना की तर्ज पर प्रियंका सेना के सदस्य थे। ये 500 कार्यकर्ता पिंक टी-शर्ट पहने दिखे। सांसद सुष्मिता देव ने भी तस्वीरें शेयर कीं।

  • अवध: 15 सीटें कवर करने की कोशिश

    • comment

    लखनऊ के आसपास अवध क्षेत्र में 15 लोकसभा सीटें आती हैं। इनमें से 7 सीटें 2009 आम चुनाव में कांग्रेस के पास थीं। ऐसे में इस शो के जरिए प्रियंका ने उन 15 सीटों को कवर करने की कोशिश भी की है। यूपी में प्रियंका की जोरदार एंट्री से नए समीकरण बनते दिख रहे हैं। इसके तहत अब 25-25 के फॉर्मूले की चर्चा शुरू हो गई है। बसपा, सपा, कांग्रेस 25-25 सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं।

  • पोस्टर वाॅर: प्रियंका मां दुर्गा के रूप में

    पोस्टर वाॅर: प्रियंका मां दुर्गा के रूप में
    • comment

    प्रियंका के लिए लखनऊ को पोस्टरों से पाट दिया। एक पोस्टर में तो प्रियंका को मां दुर्गा के रूप में दिखाया। एक में लिखा ‘मां दुर्गा का रूप बहन प्रियंका जी’।

  • वाड्रा बोले: जनता की सेवा के लिए सौंपा

    • comment

    प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर उन्हें सियासी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं। वाड्रा ने लिखा- यूपी में नए सफर और लोगों की सेवा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं। आप मेरी बेस्ट फ्रेंड, परफेक्ट वाइफ और बच्चों की बेस्ट मदर हैं। इस वक्त बदले की राजनीति का माहौल है, पर मैं जानता हूं लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब उन्हें देश की जनता को सौंपते हैं। कृपया आप उन्हें सुरक्षित रखिएगा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन