• Hindi News
  • National
  • Protested Barking In Front Of The Officer, Made A Mistake Even After Correcting It Twice

राशन कार्ड पर दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता; VIDEO:अफसर के सामने भौंक-भौंक कर विरोध किया, दो बार सुधरवाने पर भी हुई गलती

बांकुड़ा(पश्चिम बंगाल)3 महीने पहले

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बिकना गांव में आपूर्ति विभाग ने गलती से श्रीकांत दत्ता का नाम राशन कार्ड में दत्ता की जगह कुत्ता हो गया। श्रीकांत ने दो बार करेक्शन कराया, लेकिन गलती सुधरी नहीं। उन्होंने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। अफसर की कार के पास जाकर वे कुत्ते की तरह एक्टिंग करने लगे और भौं-भौं करने लगे। इससे अफसर असहज हो गए।

'दुआरे सरकार योजना' के तहत श्रीकांत के गांव में BDO पहुंचे थे। श्रीकांत को कुत्ते की तरह भौंकता देख BDO को लगा कि वे बोल नहीं सकता। लेकिन जब मामला समझ में आया तो उन्होंने संबंधित अधिकारी को गलती सुधारने का आदेश दिया।

दो बार सुधरवाया, फिर भी गलती
40 साल के श्रीकांत दत्ता ने एक नहीं, दो बार सरनेम में हुई गलतियां सुधरवाने के लिए आवेदन किया। फिर भी सुधार नहीं हुआ। पहली बार में श्रीकांत दत्ता को श्रीकांत मंडल कर दिया। सुधार के लिए फिर अर्जी लगाई तो श्रीकांत कुमार दत्त कर दिया गया।

हाथ में ढेर सारे कागज लेकर पहुंचे
जब दोबारा सुधरवाने के लिए श्रीकांत ने आवेदन किया तो उसे श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांति कुमार कुत्ता कर दिया गया। परेशान श्रीकांत हाथ में बैग और ढेर सारे कागज लेकर 'दुआरे सरकार' कार्यक्रम में पहुंचे और कुत्ते की तरह भौंकने लगे।