तीन बोरों में मिला 1 जख्मी कुत्ते और 15 पिल्लों का शव, सभी की खून से लथपथ थी डेड बॉडी / तीन बोरों में मिला 1 जख्मी कुत्ते और 15 पिल्लों का शव, सभी की खून से लथपथ थी डेड बॉडी

पुलिस ने मामले को लेकर पड़ताल की तो स्‍थानीय लोगों ने बताया कि उन्‍होंने दो महिलाओं को इन तीनों बोरों को फेंकते हुए देखा

DainikBhaskar.com

Jan 14, 2019, 05:40 PM IST
puppies found 15 dead body outside hospital in kolkata

नेशनल डेस्क. कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के कैंपस में तीन बोरों में एक जख्‍मी कुत्‍ता और 16 पिल्‍लों की लाश मिली। बोरों में दो पिल्ले ऐसे भी थे, जिनकी सांस चल रही थी। उन्हें तुरन्त इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पिल्लों की हालत देखकर लग रहा था कि किसी ने पहले उन्हें बेरहमी से पीटा हो फिर जहर देकर मार दिया हो। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है इसके पीछे की कहानी : पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि हॉस्पिटल के सामने सुबह के वक्त खून से सनें तीन बोरे दिखे। बोरों को देखकर हॉस्पिटल प्रशासन और कर्मचारियों समेत स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। तुरन्त पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और बोरों का मुंह खोला तो सभी दंग रह गए।

- बोरों के अंदर से 16 पिल्लों की लाश समेत एक घायल कुत्ता मिला। कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने दो महिलाओं को इन तीन बोरों को फेंकते हुए देखा था। उनमें से एक ने सलवार सूट और दूसरी ने जींस पहना था।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस : पुलिस हॉस्पिटल कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे महिलाओं की पहचान की जा सके। पिल्लों के शव मिलने की खबर मिलने के बाद हॉस्पिटल में पशुओं से जुड़े मुद्दों पर काम करने वाले कई NGO आ गए। पिल्‍लों के शवों को लेने के लिए जब नगर निगम के कर्मचारी वाहन लेकर आए तो NGO के लोगों ने विवाद करना शुरू कर दिया। उन्‍होंने शवों को उठाने से मना कर दिया। उनकी मांग थी कि लाशों का पोस्‍टमॉर्टम और फरेंसिक जांच की जाए, जिससे पता चल सके कि आखिर इनकी मौत हुई कैसे।

- घटना से नाराज NGO के लोगों ने पुलिस स्टेशन का भी घेराव किया। उनका आरोप है कि घटना में हॉस्पिटल के ही कुछ कर्मचारी मिले हो सकते हैं।

X
puppies found 15 dead body outside hospital in kolkata
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना