• Hindi News
  • National
  • Rahul Reached Telangana After Returning From Nepal, Asked Congress Leaders What To Say, What Is The Theme

राहुल गांधी का नया VIDEO:नेपाल से लौटने के बाद तेलंगाना पहुंचे राहुल, सभा से पहले कांग्रेस नेताओं से पूछा- क्या बोलना है..

हैदराबाद10 दिन पहले

नेपाल में एक शादी समारोह में शामिल होकर विवादों में आए राहुल गांधी पर भाजपा ने एक वीडियो के जरिए तंज किया है। नेपाल से लौटे राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को तेलंगाना पहुंचे थे। वे यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कांग्रेस नेताओं से पूछते दिख रहे हैं कि क्या बोलना है, आज की थीम क्या है?

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर 17 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ बैठे हुए हैं। साथ ही यह पूछ रहे हैं आज के कार्यक्रम का मुद्दा क्या है, बोलना क्या है। अमित मालवीय ने कहा कि ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं।

नेपाल के वीडियो पर भी भाजपा ने राहुल को घेरा
इससे पहले भाजपा नेता अमित मालवीय ने नेपाल में एक नाइट क्लब पार्टी में शामिल होने को लेकर राहुल गांधी को घेरा था। इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर राहुल को चीनी महिला राजनयिक के साथ पार्टी करते दिखाया गया था। हालांकि, बाद में इस बात की पुष्टि हुई कि वो कोई और महिला थी, जो शादी समारोह में शामिल होने आई थी। पूरी खबर पढ़ें..

राहुल की नाइट क्लब पार्टी को लेकर उठाए सवाल
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर कर कहा था- जब मुंबई पर हमला हुआ था तब भी राहुल एक नाइट क्लब में थे। जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं। उनमें निरंतरता है। मालवीय समेत दूसरे कई भाजपा नेता इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

ओवैसी बोले- राहुल का दिमाग खाली
आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा, 'जब आप नहीं जानते कि आप तेलंगाना के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं तो वे आपका समर्थन क्यों करेंगे? आपका दिमाग खाली है। आप क्या संदेश देंगे और आप टीआरएस से कैसे लड़ेंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में कांग्रेस का सफाया हो गया है। यह अच्छा है कि आप आए हैं, आते रहिएगा।'

कांग्रेस ने किया बचाव
राहुल गांधी का बचाव करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, 'क्या जवाब दूं। अमित मालवीय अपरिपक्व हैं, उन्हें लगता है कि राष्ट्र अपरिपक्व है। वह स्वीकार क्यों नहीं करते कि वह केसीआर को कवर फायर दे रहे हैं?'

राहुल गांधी के नेपाल दौरे से जुड़ी इन खबरों को भी पढ़ें..

राहुल के साथ वीडियो में दिखी महिला क्या वाकई चीनी राजदूत हैं, जिसने नेपाल में चलाया था एंटी इंडिया कैंपेन

राहुल गांधी नेपाल के पब में चीनी राजदूत होउ यांकी के साथ पार्टी करते हुए दिखे? जानिए इसकी सच्चाई

नेपाल में राहुल गांधी के साथ शादी में शरीक हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया? जानिए इस वायरल PHOTO का सच