• Hindi News
  • National
  • Rajinikant; Superstar Rajinikant Latest News and Updates On EV Ramasamy Periyar Controversial Remark

तमिलनाडु / रजनीकांत ने पेरियार पर दिए बयान पर माफी मांगने से इनकार किया, कहा- मैं अपनी बात साबित कर सकता हूं

14 जनवरी को तुगलक पत्रिका की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर रजनीकांत ने पेरियार पर टिप्पणी की थी। 14 जनवरी को तुगलक पत्रिका की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर रजनीकांत ने पेरियार पर टिप्पणी की थी।
X
14 जनवरी को तुगलक पत्रिका की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर रजनीकांत ने पेरियार पर टिप्पणी की थी।14 जनवरी को तुगलक पत्रिका की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर रजनीकांत ने पेरियार पर टिप्पणी की थी।

  • 1971 के दौरान एक रैली में पेरियार ने भगवान राम-सीता की आपत्तिजनक तस्वीर दिखाई थी: रजनीकांत
  • द्रविड़ विधुतलाई कड़गम ने अभिनेता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और बिना शर्त माफी की मांग की

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2020, 03:12 PM IST

चेन्नै. तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को पेरियार पर दिए अपत्तिजनक बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने ने कहा था कि पेरियार भगवान के कट्‌टर आलोचक थे। उन्होंने 1971 की एक रैली में भगवान राम-सीता की आपत्तिजनक तस्वीर दिखाई थी। लेकिन, किसी ने उनकी आलोचना नहीं की। इसके बाद द्रविड़ संगठन ने रजनीकांत से बिना शर्त माफी की मांग की है।

पत्रिकाओं और अखबारों की कटिंग दिखाते हुए अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं बोला है। वे अपने बात साबित कर सकते हैं। मैंने केवल वही कहा जो मैंने सुना और जो चीजें पत्रिकाओं में छपीं थीं। मैं अपने इस टिप्पणी के लिए माफी नहीं मागूंगा। मैंने कल्पना पर आधारित कोई बयान नहीं दिया है। 1971 की उस रैली में तत्कालिन जनसंघ नेता लक्ष्मणन भी शामिल हुए थे।

‘जो चीजें अतीत में हुई, वह बार-बार नहीं होना चाहिए’

14 जनवरी को तमिल पत्रिका ‘तुगलक’ की 50वीं वर्षगांठ के दौरान रजनीकांत ने यह टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अकेले तुगलक पत्रिका ने ही उस समय इस मुद्दे को उठाया था। उस समय तत्कालिन तमिलनाडु सरकार ने पत्रिका को जब्त कर लिया था। लेकिन, इसे दोबारा छापा गया। 1971 की रैली को लेकर अभिनेता ने कहा कि अतीत में जो चीजें हुईं, वह बार-बार नहीं होनी चाहिए। यह आसानी से भुलाई जाने वाली बात नहीं थी।

डीवीके ने अभिनेता पर सरासर झूठ बोलने का आरोप लगाया

रजनीकांत की इस टिप्पणी के बाद द्रविड़ विधुतलाई कड़गम (डीवीके) ने अभिनेता पर सरासर झूठ बोलने का आरोप लगाया और उनकी बिना शर्त माफी की मांग की। रजनीकांत के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए धर्म के आधार पर समाज में शत्रुता फैलाने और लोगों को भ्रमित करने और उकसाने वाला बयान देना के तहत कार्रवाई की मांग की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना