नागपुर / रतन टाटा आरएसएस मुख्यालय जाकर मोहन भागवत से मिले, संघ ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया

X

  • रतन टाटा और भागवत की बैठक बुधवार को 2 घंटे चली, टाटा 2 दिन नागपुर में रुके
  • चुनावों की वजह से इस मुलाकात की चर्चा, मुकेश अंबानी ने किया है कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का समर्थन
  • पिछले साल भागवत ने टाटा ग्रुप की तारीफ की थी, संघ के कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि थे रतन टाटा

Apr 19, 2019, 11:01 AM IST

नागपुर. उद्योगपति रतन टाटा ने बुधवार को आरएसएस मुख्यालय में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। भागवत और टाटा की बैठक 2 घंटे चली। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। इस मुलाकात की खास चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि आम चुनाव हो रहे हैं और कुछ उद्योगपति राजनीतिक दलों और नेताओं को समर्थन दे रहे हैं। हालांकि, संघ के कार्यकर्ता ने रतन टाटा और मोहन भागवत की मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है।

रतन टाटा ढाई साल में दूसरी बार संघ मुख्यालय पहुंचे

रतन टाटा दो दिन नागपुर में रुके। वह मंगलवार को पहुंचे थे। इससे पहले 28 दिसंबर 2016 को भी रतन टाटा आरएसएस मुख्यालय गए थे।

पिछले साल अगस्त में रतन टाटा और मोहन भागवत मुंबई में एक मंच पर नजर आए थे। आरएसएस के दिवंगत नेता नाना पालकर की जन्म शताब्दी के कार्यक्रम में रतन टाटा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे।

मुंबई के कार्यक्रम में भागवत ने मंच से टाटा ग्रुप की तारीफ की थी। भागवत ने कहा कि ग्रुप का ध्यान हमेशा इस बात पर रहता है कि निजी संपत्ति बढ़ाने की बजाय समाज की भलाई के लिए धन का इस्तेमाल किया जाए।

गुरुवार को कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और कोटक महिंद्रा बैंक के उदय कोटक देवड़ा के समर्थन में बोल रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना