कूड़े के ढेर में मिला रविंद्र जडेजा का मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, एनजीओ ने किया ये दावा / कूड़े के ढेर में मिला रविंद्र जडेजा का मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, एनजीओ ने किया ये दावा

एनजीओ ने बताया कब मिला था जडेजा को ये अवॉर्ड, BCCI से की एक अपील

dainikbhaskar.com

Nov 10, 2018, 05:07 PM IST
Ravindra Jadejas Man of the Match award replica found dumped in the garbage

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में भारत ने 2-0 की अजय बढ़त बना ली है, सीरीज का तीसरा मैच रविवार को बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में आलराउंडर रविंद्र जडेजा को आराम दिया गया है, हालांकि इसके बावजूद जडेडा सुर्खियों में बने हुए हैं, सुर्खियों की वजह है मैन ऑफ द मैच के तौर पर मिला उनका एक चैक।

कचरे के ढेर में मिला 'मैन ऑफ द मैच' इनाम
वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवे और आखिरी वनडे मैच में रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर 4 विकेट लिए थे। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया था। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच के रूप में मिले एक लाख रुपए के चेक के रेप्लिका के कूड़े दान में मिलने की खबर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक कर्मचारी इनाम में मिली रेप्लिका को कूढ़े के ढेर के पास लिया हुआ दिखाई दे रहा है।


एक एनजीओ ने किया दावा
केरल के एक एनजीओ ने दावा किया है कि यह रेप्लिका रविंद्र जडेजा का है। बताया जा रहा है कि एक कर्मचारी को स्टेडियम से कूड़ा छांटने के दौरान ये रेप्लिका मिला है। एनजीओ ने बीसीसीआई से अपील की है कि क्रिकेट मैचों के दौरान प्लास्टिक या गैर जैव-अवयव सामग्री का इस्तेमाल कम किया जाए।


X
Ravindra Jadejas Man of the Match award replica found dumped in the garbage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना