लड़की को एक दिन बहाने से कजिन ने अपने घर बुलाया, फिर नशीला ड्रिंक पिलाकर किया रेप, दोस्तों को भी इस काम में किया शामिल, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी / लड़की को एक दिन बहाने से कजिन ने अपने घर बुलाया, फिर नशीला ड्रिंक पिलाकर किया रेप, दोस्तों को भी इस काम में किया शामिल, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

नाबालिग से 4 साल तक करते रहे गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की देते धमकी, ऐसे हुआ खुलासा

dainikbhaskar.com

Jan 14, 2019, 01:32 PM IST
Relative and Others molested Minor Girl Over Four Years in Telangana

हैदराबाद. तेलंगाना में एक नाबालिग लड़की को 4 साल से लगातार रेप का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है। उसे रेप का शिकार बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका कजिन ही निकला, जिसने अपने 3 दोस्तों को भी मिस काम शामिल कर रखा था। मामले का खुलासा तब हुआ तक लड़की डिप्रेशन में चली गई और फैमिली को अपने शोषण की कहानी सुनाई। फिर लड़की ने परिवार के साथ पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद लड़की के कजिन समेत तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया।

कजिन ने दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप
- मामला हैदराबाद के बदादुरपुरा इलाके का है। शिकायत के मुताबिक, इस वारदात की शुरुआत 2015 में हुई, जब 16 साल की इस लड़की के घर के ऊपर रहने वाले कजिन ने उसे अपने घर पर बुलाया।
- लड़की ने बताया कि कजिन ने उसे सॉफ्ट ड्रिंक में कोई नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया। बाद में उसके दो दोस्तों ने भी रेप का वारदात को अंजाम दिया और इसकी रिकॉर्डिंग कर ब्लैकमेल करने लगे।
- लड़की के घरवालों ने बताया कि आरोपी उसे प्रग्नेंसी अबॉर्ट करने के लिए पिल्स भी देते हैं। वो लंबे समय से न्यूड फोटो और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

डिप्रेशन में चली गई थी लड़की
- फैमिली ने बताया कि लड़की बुरी तरह डिप्रेशन में चली गई थी और उसने चार साल बाद अपना दर्द अपने परिवार के साथ शेयर किया। इसके बाद फैमिली ने हेल्पलाइन 'भरोसा सेंटर' से संपर्क किया।
- इसके बाद फैमिली ने कमातीपुर पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद लड़की के कजिन समेत तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।
- अरेस्ट किए गए आरोपियों के नाम राजू भूटडा, शुभम व्यास और अभिजीत बताए जा रहे हैं। ये तीन उसी इलाके में रहते हैं, जहां लड़की का घर है।

लड़की की हो रही काउंसिलिंग
- पीड़ित लड़की की रोज तीन से चार घंटे काउंसलिंग की जा रही है। इसी काउंसलिंग के दौरान लड़की ने इस मामले में शामिल एक और आरोपी का खुलासा किया है।
- पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच महिला अफसर एसीपी श्रीदेवी के हवाले कर दी है। वहीं, पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार का कहना है कि चौथा आरोपी भी जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा।

X
Relative and Others molested Minor Girl Over Four Years in Telangana
COMMENT