रॉबर्ट वाड्रा ने जांच अधिकारियों को दिए हेल्थ और स्टाइल टिप्स, किया ऐसा ट्वीट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिटनेस फ्रीक वाड्रा खुद रेगुलर जॉगिंग और साइकलिंग करते हैं
  • ईडी से चल रही पूछताछ को लेकर सुर्खियों में हैं वाड्रा

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार को पांचवीं बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे। इससे पहले वाड्रा ने ईडी अफसरों के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ मैसेज लिखा, \"जब आपको खुद पर भरोसा हो, समपर्ण हो। खुद की ऊर्जा को दूसरों के साथ साझा करते हुए माहौल से कुछ सीखने और सिखाने की हिम्मत हो तो थोड़ी सी स्टाइल और हेल्थ टिप्स एजेंसी के लिए भी बनती है।\'\'

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी संजीदा हैं। कसरत उनकी दिनचर्या का हिस्सा है। वाड्रा पर आरोप है कि उन्होंने अवैध लेनदेन के जरिए लंदन में 1.9 मिलियन पाउंड की संपत्ति हासिल की। हालांकि, वाड्रा ने इससे इनकार करते हुए मामले को पूरी तरह से राजनैतिक बताया।

 

रॉबर्ट वाड्रा से पांच बार पूछताछ 

प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में वाड्रा से 6, 7, 9 और 20 फरवरी को पूछताछ हो चुकी है। बुधवार (22 तारीख) को करीब साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद वे खराब सेहत का हवाला देकर दफ्तर से निकल गए थे। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की। दिल्ली कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत 2 मार्च तक बढ़ाई है।